प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईपीएफ कांस्टेबल सस्पेंड

राजनीति

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईपीएफ कांस्टेबल सस्पेंड

राजनीति//Punjab/Chandigarh :

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ दुर्व्यवहार करने वाली कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना रनौत के साथ दुर्व्यवहार करने वाली कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक बड़ी घटना हुई, जिसमें एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने उन्हें थप्पड़ दे मारा। इस घटना को अंजाम देने वाली सीआईएसफ कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। सीआईएसएफ ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे।
बता दें कि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई। कंगना काफी गुस्से में दिखीं। कंगना रनौत के स्टाफ ने भी सीआईएसएफ और एयरपोर्ट अधिकारियों से इस घटना पर आपत्ति जताई।
बताया जा रहा है कि कंगना रनौत दिल्ली जाने के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर रुकीं। तलाशी के लिए एसएचए एरिया में जब कंगना पहुंचीं तो वहां सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनकी तलाशी ली। तलाशी के बाद कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया।
थप्पड़ मारने की आरोपी महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कहा कि कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन में बैठी महिलाओं के बारे में कहा था कि पंजाब की महिलाएं पैसे के लिए आंदोलन में भाग लेती हैं। कंगना के इस बयान से कांस्टेबल के मन में काफी गुस्सा था।
चिराग पासवान ने जताया दुख
कंगना को थप्पड़ मारने की घटना पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविरास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ दुखद हुआ। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments