आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह पूर्णिमा तिथि दोपहर 03:46 तक बजे तक यानी रविवार, 21 जुलाई 2024
ऐश्वर्या राय पर कमेंट करना राहुल गांधी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

ऐश्वर्या राय के कमेंट पर राहुल गांधी पर भड़के फैंस

राजनीति

ऐश्वर्या राय पर कमेंट करना राहुल गांधी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

राजनीति//Rajasthan/Jaipur :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह पीएम मोदी की आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने पीएम मोदी के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को भी अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल, हाल ही में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन  और उनकी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  पर टिप्पणी की है। हाल ही में राहुल गांधी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक टिप्पणी की है, जिसके बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

स्टार्स का नाम लेना भारी पड़ गया

अब राहुल गांधी को अपने भाषण में दोनों स्टार्स का नाम लेना भारी पड़ गया है, जहां एक तरफ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने राहुल गांधी के इस कमेंट पर रिएक्ट किया है। जानें क्या है मामला 

ऐश्वर्या राय को लेकर क्या बोले राहुल गांधी?

दरअसल, हाल ही में अपने भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी  की आलोचना करते हुए राहुल गांधी  ने कहा कि आपने अयोध्या में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय को देखा, लेकिन गरीब लोगों को वहां नहीं बुलाया गया। यह पहली बार नहीं है बल्कि राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान सप्ताह में चार बार ऐश्वर्या राय का जिक्र राम मंदिर को लेकर किया है। जबकि ऐश्वर्या राय रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में अयोध्या  गई भी नहीं थीं। ऐसे में बार-बार ऐश्वर्या राय का नाम लेना अब राहुल गांधी को भारी पड़ सकता है। इतना ही नहीं, राहुल गांधी ने मीडिया पर भी निशाना साधा और कहा- "मीडिया पूरे दिन नरेंद्र मोदी को दिखाता है और फिर कभी ऐश्वर्या राय नाचती हुई दिखेगी। दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन बल्ले-बल्ले करते हुए निकलेगा।"<

/p>

राहुल गांधी के बयान पर अमिताभ बच्चन ने किया रिएक्ट

अब राहुल गांधी के इस बयान के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट  शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए राहुल गांधी की बातों का करारा जवाब दिया है। बिग बी ने अपने पोस्ट में लिखा है- "टी-4929- वर्कआउट का समय, शरीर की गतिशीलता, दिमाग का लचीलापन और बाकी सब इंतजार कर सकते हैं।" अमिताभ बच्चन ने भले इस पोस्ट में राहुल गांधी का जिक्र नहीं किया है, लेकिन फैंस का कहना है कि अपने इस पोस्ट से बिग बी ने राहुल गांधी करारा जवाब दिया है।

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा भी नाराज 

उन्होंने राहुल गांधी के लिए X पर पोस्ट लिखा- कुछ राजनेता फायदा उठाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं? यकीनन कुछ लोग किसी की मां, बहन को इसी तरह अपमानित करते होंगे।

राहुल गांधी के खिलाफ एक्शन लेगा बच्चन परिवार?

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन को लेकर इस तरह की टिप्पणी  करना वाकई बेहद अपमानजनक है। ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस राहुल गांधी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। द्विटर पर ऐश्वर्या राय ट्रेंड कर रही हैं। फैंस ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के सपोर्ट में आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या राहुल गांधी के इस अपमानजनक टिप्पणी पर बच्चन परिवार कोई एक्शन लेता है या नहीं?
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments