उत्तराखंड: भीमताल, रानीबाग, ज्योलीकोट सहित कई इलाकों के जंगलों में अभी भी जल रही आग महादेव बेटिंग ऐप केस: एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस की SIT ने किया गिरफ्तार 30 अप्रैल को बाहरी मणिपुर के 6 मतदान केंद्रों पर फिर से होगी वोटिंग, चुनाव आयोग ने जारी किया निर्देश उत्तराखंड: बारिश होने से काबू में आई जंगलों में लगी आग ED ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को फिर भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश PM मोदी आज बेलगावी, उत्तर कन्नड़, दावणगेरे और बागलकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे दक्षिणी चीन में बवंडर आने से पांच की मौत, 33 घायल गाजा में युद्धविराम पर चर्चा के लिए अमेरिकी विदेश सचिव 29 अप्रैल को सऊदी अरब दौरा पर सीएम योगी आदित्यनाथ 28 अप्रैल को आगरा जाएंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का आज ओडिशा दौरा NRI आज गुजरात में बीजेपी के समर्थन में कार रैली निकालेंगे आज अयोध्या जाएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रामलला के करेंगी दर्शन जम्मू-कश्मीर: पुंछ में भारी लैंडस्लाइड के कारण मुगल रोड बंद आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि सुबह 08:22 बजे तक तदुपरांत पंचमी तिथि यानी रविवार 28 अप्रेल 2024, आज से 81 दिनों के लिए रुक जाएंगे मागलिक कार्य
डीएम के सांसद ए राजा की विवादित टिप्पणी, 'जब तक हिंदू हो, तब तक अछूत हो...' पर गर्माई सियासत

राजनीति

डीएम के सांसद ए राजा की विवादित टिप्पणी, 'जब तक हिंदू हो, तब तक अछूत हो...' पर गर्माई सियासत

राजनीति//Tamil Nadu/Chennai :

हिंदू समुदाय को लेकर  द्रमुक सांसद ए राजा की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विवाद की स्थिति बन गई है। भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने ए राजा की इस विवादित टिप्पणी को भड़काऊ बताते हुए इसके वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है।

अन्नामलाई ने यह टिप्पणी साझा करते हुए ए राजा पर एक खास समुदाय को निशाना बनाकर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि ए राजा ने हिंदू धर्म को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है। अन्नामलाई ने टिप्पणी को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि तमिलनाडु में राजनीतिक विमर्श की स्थिति दुखद है। द्रमुक सांसद ने एक बार फिर एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाने का काम किया है।  इसका एकमात्र उद्देश्य दूसरों को खुश करना है। इन नेताओं की यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण मानसिकता है। उन्हें लगता है कि वे तमिलनाडु के मालिक हैं।

उल्लेखनीय है कि ए राजा ने नमक्कल में एक पत्रिका द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘जब तक हिंदू हो, तब तक अछूत हो.. चुनाव आयोग,  सीबीआई, सुप्रीम कोर्ट, प्रवर्तन निदेशालय और यहां तक कि संसद जैसे संस्थानों को इस सरकार ने बंधक बना लिया है। ऐसे में जनता को सच्चाई बताने के लिए कहां जाएं। धर्मनिरपेक्षता, समाजवादी और संप्रभु गणराज्य वही है जो भारत के संविधान में वर्णित है। संविधान के मूल ढांचे को बदला नहीं जा सकता है। यहां तक कि संसद को संविधान में बदलाव का अधिकार नहीं है।

You can share this post!

author

राकेश रंजन

By News Thikhana

Comments

Leave Comments