पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
बगरू से एटीएम मशीन तोड़कर भाग रहे 3 बदमाशों को दौसा पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन अन्य एटीएम लूट की वारदातों का भी खुलासा

क्राइम

बगरू से एटीएम मशीन तोड़कर भाग रहे 3 बदमाशों को दौसा पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन अन्य एटीएम लूट की वारदातों का भी खुलासा

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

जयपुर ग्रामीण जिले के बगरू में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को 3 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया गया है। यह कारनामा  दौसा ज़िले के थाना सिकंदरा की स्पेशल टीम ने किया है। बदमाशों के पास मिली फर्जी नंबर प्लेट लगी पिकअप से एटीएम मशीन, घटना में प्रयुक्त औजार और 5 लीटर हथकढ़ शराब जब्त की गई है।

राजस्थान के महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने इस कार्रवाई के लिए दौसा एसपी संजीव नैन और कार्यवाही में शामिल टीम के सभी सदस्यों थानाधिकारी सिकंदरा मनोहर लाल, हैड कॉन्स्टेबल सुरेश चंद,कमल सिह, कॉन्स्टेबल हवलदार, बाबूलाल, राजेश व विरेन्द्र को बधाई दी है।

 10 मिनट में उखाड़ी एटीएम मशीन 

दौसा एसपी संजीव नैन ने बताया कि बीती रात नकाबपोश बदमाश थाना बगरू क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम मशीन को रस्सी के साथ पिकअप से बांध उखाड़ कर भाग गए थे।  उनकी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में रेकॉर्ड हो गई। इस वारदात को 7 बदमाशों द्वारा मात्र 10 मिनट में अंजाम दिया गया था।

रेन्ज आईजी दत्ता ने किया दौसा पुलिस को अलर्ट 

बदमाशों की मूवमेंट दौसा की तरफ आने पर आईजी उमेश दत्ता के निर्देशन एवं सीओ दीपक मीणा के सुपरविजन तथा थानाधिकारी मनोहर लाल के नेतृत्व में थाना सिकंदरा से एक विशेष टीम गठित कर सिकंदरा चौराहे पर नाकाबंदी की गई ।

 एटीएम मशीन समेत तीन आरोपी पकड़े
थानाधिकारी मनोहर लाल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सिकंदरा चौराहे पर नाकाबंदी में दोसा की तरफ से तेज गति से आ रही संदिग्ध पिकअप को घेरकर रुकवाया गया । फर्जी नंबर प्लेट लगी पिकअप से बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन घटना में प्रयुक्त दो सब्बल, एक रस्सा, एटीएम को ढकने में उपयोग ली गई रजाई तथा पिकअप के अंदर से 5 लीटर हथकढ़ शराब मिली।

तीन को किया गिरफ्तार
पुलिस ने पिकअप सवार बदमाश लोकेंद्र सिंह राजपूत पुत्र भूपेंद्र उर्फ भागीरथ (27) निवासी खड़गपुर थाना रैणी जिला अलवर, गणेश चौधरी पुत्र रामरतन (28) निवासी चोरू थाना फागी जयपुर ग्रामीण एवं हितेश सैनी पुत्र गिरधारी लाल (20) निवासी बध का बास थाना लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर को गिरफ्तार किया है। गणेश चौधरी के विरुद्ध पूर्व में वाहन चोरी व अन्य चोरी के करीब 20 मुकदमे दर्ज है। लोकेंद्र सिंह राजपूत थाना रैणी का हिस्ट्रीशीटर है, इसके विरुद्ध वाहन व अन्य चोरी के 22 प्रकरण दर्ज हुए हैं।

तीन अन्य एटीएम मशीन लूट की वारदातों का हुआ खुलासा
इनकी गैंग ने 11 व 12 दिसंबर की रात 3 बजे थाना महवा क्षेत्र के बालाहेड़ी स्थित हिटाची बैंक के एटीएम को तोड़ा था। इन्होंने नगद मिले 40 हजार रू लेकर खाली एटीएम को ढगारिया के पास नदी में फेंक दिया।  इन लोगों ने ही अलवर जिले के बनोखर में 7-8 जनवरी की रात 2:30 बजे इंडिकैश बैंक का एटीएम तोड़ा था। जिसमे 4 लाख 50 हजार रुपये कैश रखे हुए थे। साथ ही 21-22 जनवरी की रात थाना लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के मौजपुर में इंडिकैश बैंक के एटीएम को तोडकर 11 हजार रुपये लूटे थे।
 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments