माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली चुनौती, जीते तो मिलेंगे एक करोड़...हार गए तो देने होंगे 11 लाख

धर्म

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली चुनौती, जीते तो मिलेंगे एक करोड़...हार गए तो देने होंगे 11 लाख

धर्म//Madhya Pradesh/Bhopal :

मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फिर से चुनौती मिली है। इस बार छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर प्रकाश टाटा ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री सहित पूरी दुनिया के बाबाओं के लिए कहा है कि अगर कोई उनके मन की बात हूबहू बता दे, तो वे उसे एक करोड़ रुपये देंगे। 

डॉ. प्रकाश टाटा ने मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है। हाल ही में उन्होंने छिंदवाड़ा में मीडिया से कहा, भारत के अंदर जो पर्ची वाले बाबा हैं, जो भविष्य बताते हैं, उनको मैंने चुनौती दी है। पूरे भारत के अंदर वो किसी भी धर्म का हो। हमें अंधविश्वास नहीं फैलने देना चाहिए। हमें इनकी परीक्षा लेनी चाहिए। भारत सरकार अंधविश्वास हटाने के लिए अलग संस्था और अलग मंत्रालय बनाए।
सबकी परीक्षा होती है 
उन्होंने कहा, ‘जब हर चीज की परीक्षा होती है तो इनकी क्यों न हो। कृष्ण भगवान ने भी महाभारत में अर्जुन को अपना रूप दिखाया। मन की बात जानने के लिए हजारों सालों की तपस्या करनी पड़ती है। मन की बात वही कहलाएगी, जो हम लिखेंगे।
हम 65 देशों के बड़े-बड़े साइंटिस्ट-डॉक्टरों से मिले। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं होता। हमने भी जड़ी-बूटियों पर सालों साल रिसर्च की है, हमें तो इस तरह की कोई सिद्धि नहीं मिली। हमने जड़ी-बूटियों के साथ किए इलाज को लेकर भी कभी नहीं बोला कि हमारे पास कोई शक्ति है।
उसे हम देंगे एक करोड़
डॉ. प्रकाश टाटा ने कहा कि अगर दुनिया का कोई भी व्यक्ति हमारे मन की बात बताएगा तो उसे हम एक करोड़ रुपये देंगे। अगर वह नहीं दे पाए तो उन्हे मुझे 11 लाख रुपए देना पड़ेंगे। डॉ. टाटा छिंदवाड़ा प्रवास पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री झावर के साथ आए थे। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं> उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का फैसला किया है। उनका मानना है कि दुनिया में धर्म केवल सनातन ही है बाकी सारे पंथ हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments