UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली चुनौती, जीते तो मिलेंगे एक करोड़...हार गए तो देने होंगे 11 लाख

धर्म

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली चुनौती, जीते तो मिलेंगे एक करोड़...हार गए तो देने होंगे 11 लाख

धर्म//Madhya Pradesh/Bhopal :

मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फिर से चुनौती मिली है। इस बार छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर प्रकाश टाटा ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री सहित पूरी दुनिया के बाबाओं के लिए कहा है कि अगर कोई उनके मन की बात हूबहू बता दे, तो वे उसे एक करोड़ रुपये देंगे। 

डॉ. प्रकाश टाटा ने मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है। हाल ही में उन्होंने छिंदवाड़ा में मीडिया से कहा, भारत के अंदर जो पर्ची वाले बाबा हैं, जो भविष्य बताते हैं, उनको मैंने चुनौती दी है। पूरे भारत के अंदर वो किसी भी धर्म का हो। हमें अंधविश्वास नहीं फैलने देना चाहिए। हमें इनकी परीक्षा लेनी चाहिए। भारत सरकार अंधविश्वास हटाने के लिए अलग संस्था और अलग मंत्रालय बनाए।
सबकी परीक्षा होती है 
उन्होंने कहा, ‘जब हर चीज की परीक्षा होती है तो इनकी क्यों न हो। कृष्ण भगवान ने भी महाभारत में अर्जुन को अपना रूप दिखाया। मन की बात जानने के लिए हजारों सालों की तपस्या करनी पड़ती है। मन की बात वही कहलाएगी, जो हम लिखेंगे।
हम 65 देशों के बड़े-बड़े साइंटिस्ट-डॉक्टरों से मिले। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं होता। हमने भी जड़ी-बूटियों पर सालों साल रिसर्च की है, हमें तो इस तरह की कोई सिद्धि नहीं मिली। हमने जड़ी-बूटियों के साथ किए इलाज को लेकर भी कभी नहीं बोला कि हमारे पास कोई शक्ति है।
उसे हम देंगे एक करोड़
डॉ. प्रकाश टाटा ने कहा कि अगर दुनिया का कोई भी व्यक्ति हमारे मन की बात बताएगा तो उसे हम एक करोड़ रुपये देंगे। अगर वह नहीं दे पाए तो उन्हे मुझे 11 लाख रुपए देना पड़ेंगे। डॉ. टाटा छिंदवाड़ा प्रवास पर प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री झावर के साथ आए थे। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं> उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का फैसला किया है। उनका मानना है कि दुनिया में धर्म केवल सनातन ही है बाकी सारे पंथ हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments