आज है विक्रम संवत् 2080 के माघ मास (माह) की पूर्णिमा सायं 05:59 बजे तक यानी शनिवार 24 फरवरी 2024
बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने खोल के रख दिया महिला के पति के मर्डर का राज, सीबीआई जांच की मांग को लेकर चार साल से नहीं धोए बाल..!

धर्म

बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने खोल के रख दिया महिला के पति के मर्डर का राज, सीबीआई जांच की मांग को लेकर चार साल से नहीं धोए बाल..!

धर्म//Madhya Pradesh/Indore :

बागेष्वर धाम में एक और चमत्कार देखने केा मिला है। इस बार गुड़गांव की रहने वाली एक महिला धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में पहुंची, जिन्होने अपने पति की मौत का रहस्य सुलझाने की घुन में चार साल से बाल नहीं धोए।

 

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ महीनों से नेशनल मीडिया में अपने चमत्कार के बदौलत काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव निवासी महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला ने इस मामले की जांच के लिए 4 सालों से अपने बाल को नहीं धोए हैं।
क्या है इस खास वीडियो में 
वीडियो में देखा जा सकता है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आवाज लगाते हैं कि वैसी महिला जिनका पति मर गया है। वह अपने पति के मरने का राज जानने आई हैं। साथ में, अपने पति का तस्वीर भी लाई हैं। वह ऊपर आ जाए। महिला जब ऊपर पहुंचती है तो धीरेंद्र शास्त्री पर्ची में उनके मन की बात को लिखते है।.शास्त्री उस महिला को बताते हैं कि पति का रहस्य जानने आई है। मर्डर हुआ है, बाद में उसको सुसाइड करार दिया गया है। शत्रु घूम रहे हैं। आपके शरीर के ऊपर भी दिक्कत की गई है। आपके ऊपर प्रेशर बनाया गया है।आपने संकल्प लिया है कि जब तक रहस्य नहीं खुलेगा और जब तक सीआईडी जांच नहीं होगी तब तक हम अपने बालों को नहीं धोएंगे।
महिला ने पर्चे में लिखी बात को स्वीकारा
इस बात को सुनकर महिला रोने लगती है और स्वीकार करती है कि उसने 4 सालों से बाल नहीं धोए है। इसके बाद उस महिला को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि सीआईडी जांच होगी और मनप्रीत निकलेगा। इसके बाद उन्होने कहा कि आप नीचे जाकर पर्चा पढ़ लो। साथ ही, यह भी कहा कि अभी आप बाल मत धोना हनुमान जी ने चाहा तो बहुत जल्द आपका बाल धुलेगा।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments