दीदी का हिंदू विरोधी दांव: महाशिवरात्रि पर ‘शिवलिंग पर कंडोम’ चढ़ाने की फोटो पोस्ट करने वाली सयानी घोष को बनाया उम्मीदवार

राजनीति

दीदी का हिंदू विरोधी दांव: महाशिवरात्रि पर ‘शिवलिंग पर कंडोम’ चढ़ाने की फोटो पोस्ट करने वाली सयानी घोष को बनाया उम्मीदवार

राजनीति//West Bengal/Kolkata :

18 फरवरी, 2015 को, सायानी ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें एक महिला पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी।

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए राज्य की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इस बार कई सांसदों के टिकट काट दिए गए हैं। इसमें प्रमुख नाम बैरकपुर से मौजूदा सांसद अर्जुन सिंह का है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने तृणमूल की सदस्यता ली थी। इसके अलावा बसीरहाट से सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां का भी टिकट काट दिया गया है। एक और सांसद मिमी चक्रवर्ती जो जादवपुर से सांसद रही हैं, उन्हें भी टिकट नहीं मिला है उनकी जगह सायोनी घोष को उम्मीदवार बनाया गया है।
दरअसल पश्चिम बंगाल में टीचर भर्ती भ्रष्टाचार मामले में अभिनेत्री और युवा तृणमूल की प्रदेश अध्यक्ष सयानी घोष को ईडी ने जब तलब किया तब उनका नाम चर्चा में तेजी के साथ आया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2015 में एक ट्वीट किया था जो कि 16 जनवरी, 2021 को अचानक से वायरल हो गया था। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर निशाने पर लिया था।
18 फरवरी, 2015 को, सायानी ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें एक महिला पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया ‘भगवान अब और उपकारी नहीं हो सकते’। बता दें कि हिंदू संस्कृति को अपमानित करता उनका ये ट्वीट महाशिवरात्रि के अवसर पर किया गया था, जो कि उस साल 17 फरवरी को मनाया गया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments