ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़ी कार्रवाई, UPSC ने दर्ज कराया केस NEET पेपर लीक केस: सॉल्वर बनने वाले सभी 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड करेगा पटना AIIMS माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप: हैदराबाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के लिए इंडिगो स्टाफ ने हाथ से लिखे बोर्डिंग पास बिलकिस बानो केस: 2 दोषियों की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार करने से SC का इनकार आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 05:59 बजे तकयानी शनिवार, 20 जुलाई 2024
पीएम मोदी की ऊर्जा व दृष्टिकोण की तारीफ में कसीदे पढ़े डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन/सीईओ सुल्तान अहमद ने  

डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन/सीईओ सुल्तान अहमद ने पीएम मोदी की ऊर्जा व दृष्टिकोण की तारीफ में कसीदे पढ़े 

राजनीति

पीएम मोदी की ऊर्जा व दृष्टिकोण की तारीफ में कसीदे पढ़े डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन/सीईओ सुल्तान अहमद ने  

राजनीति//Gujarat/Ahemdabad :

Vibrant Gujrat  Global Summit  : : संयुक्त अरब अमीरात (UAE)के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान आज अहमदाबाद पहुंचे। यहां वह वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में शामिल होंगे। इस समिट में दुबई की बहुराष्ट्रीय लॉजिस्टिक्स कंपनी डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन और सीईओ सुल्तान अहमद बिन सुलेयम  भी हिस्सा लेंगे। सुल्तान अहमद बिन सुलेयम ने पीएम मोदी कि ऊर्जा व दृष्टिकोण के ज़बरदस्त कायल हो गए हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने पीएम मोदी को प्रेरणास्त्रोत बताया। और देने देशो के पारस्परिक सम्बन्धो और निवेश के बारे में बताया। 

डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन/सीईओ सुल्तान अहमद ने पीएम मोदी की ऊर्जा व दृष्टिकोण की तारीफ में कसीदे पढ़े सुल्तान अहमद बिन सुलेयम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की,इसके बाद उन्होंने कहा, "यह एक शानदार मुलाकात थी। यह व्यक्ति अद्भुत है। उनकी ऊर्जा, उनका दृष्टिकोण हमें प्रेरित करता है।  हमने भारत में अपने निवेश और इसके विस्तार पर चर्चा की। हम औद्योगिक भूमि का अधिग्रहण कर रहे हैं, हम भारत के विभिन्न क्षेत्रों में विनिर्माण में निवेश करेंगे..."

प्रेरित कर रही हैं पीएम मोदी की नीतियां 

निवेश के बारे में उन्होंने कहा, "हम भारत के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं। हमने लगभग 2.5 अरब डॉलर का निवेश किया है और हम इन परियोजनाओं में अगले 3 वर्षों में और अधिक निवेश करने जा रहे हैं। हमारा भारत में एक लंबा इतिहास है। हम अब भारत में लगभग 20 वर्षों से हैं। इसलिए, हमारा संचालन और बाजार का ज्ञान हमें साहस और विश्वास देता है और पीएम मोदी की नीतियां हमें प्रेरित कर रही हैं और हमें भारत में और भी अधिक करने की अनुमति दे रही हैं। "

भारत और UAE के बीच अद्भुत संबंध

भारत और UAE के सम्बन्धो पर उन्होंने यह भी कहा, "भारत और UAE के बीच अद्भुत संबंध हैं। CEPA समझौते पर हस्ताक्षर होने के बाद, आज कई परियोजनाएं भारत जा रही हैं। पीएम मोदी और UAE के बीच संबंध बहुत मजबूत हैं। फरवरी में, हम मंदिर खोलने जा रहे हैं जो वास्तव में दोनों देशों के बीच भाईचारे का प्रतीक है। "

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments