आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
क्षेत्र विशेष में योगदान के लिए मिलने वाला अध्विका वार्षिक पुरस्कार 2023 मिलेगा डॉ. लता सुरेश को

डॉ. लता सुरेश :अध्विका वार्षिक पुरस्कार 2023

साहित्य

क्षेत्र विशेष में योगदान के लिए मिलने वाला अध्विका वार्षिक पुरस्कार 2023 मिलेगा डॉ. लता सुरेश को

साहित्य//Haryana/Gurugram :

डॉ लता सुरेश  को अध्विका वार्षिक पुरस्कार 2023 के लिए चुना गया।  यह अवार्ड  उन महिलाओं को  दिया जा रहा है जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारतीय जनसंपर्क परिषद (पीआरसीआई) द्वारा राष्ट्रीय एक पहल  है।

डॉ लता को यह पुरस्कार नॉलेज मैनेजमेंट के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया जा रहा है। डॉ सुरेश ने  बताया कि यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत महत्व रखता है, न केवल एक व्यक्तिगत उपलब्धि के रूप में बल्कि मेरी पूरी यात्रा में मुझे मिले सामूहिक प्रयासों और समर्थन के प्रतीक के रूप में भी। मैं इस मान्यता से बहुत अभिभूत हूं, जो उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने और अपने क्षेत्र और उससे परे सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।

लता ने पूरी पीआरसीआई टीम और जजों के सम्मानित पैनल की उनके परिश्रमी मूल्यांकन और चयन प्रक्रिया के लिए सराहना करते हुए कहा कि वो महिलाओं के इस प्रतिष्ठित समूह का हिस्सा बनना  अपना सौभाग्य समझती हैं जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। और मैं महिला सशक्तिकरण के लिए और योगदान देने के लिए हमेशा उत्सुक रही हूं । मैं अपने परिवार, दोस्तों, गुरुओं और सहकर्मियों के प्रति भी आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो समर्थन, मार्गदर्शन और प्रेरणा के अटूट स्तंभ रहे हैं। उनके प्रोत्साहन और मुझ पर विश्वास के बिना, यह उपलब्धि संभव नहीं होती।

यह पुरस्कार डॉ लता सुरेश को 17वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव के दौरान सिविल सर्विसेज ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट, दिल्ली में आगामी 21-22 सितम्बर के  दौरान दिया जाएगा। इस ग्लोबल कॉन्क्लेव में दूसरे सेशन “रीइंवेंटिंग कल्चर इन डिजिटल ऐज” की  मोडरेटर व स्पीकर भी हैं।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments