टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
नशे में युवकों ने कार से महिला को 12 किलोमीटर घसीटा, दिल्ली में खून से लहूलुहान मिली लाश, घिसटने से फट गए कपड़े

क्राइम

नशे में युवकों ने कार से महिला को 12 किलोमीटर घसीटा, दिल्ली में खून से लहूलुहान मिली लाश, घिसटने से फट गए कपड़े

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक कार ने नये साल के पहले दिन यानी रविवार, 1 जनवरी को तड़के एक महिला को कई किलोमीटर तक घसीटा। इससे उसकी मौत हो गई। चालक ने महिला को टक्कर मारी थी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। चालक शव को कई किमी तक घसीटते हुए ले गए।

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक कार ने रविवार तड़के एक महिला को 12 किमी तक घसीटा। इससे उसकी मौत हो गई। चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारी थी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। शव को कई किमी तक घसीटने से महिला के कपड़े फट गए थे।
पुलिस के अनुसार, कंझवाला थाने में तड़के 03ः24 बजे पीसीआर कॉल आई कि एक कार को एक शव के साथ घसीटते हुए देखा गया है। सुबह 04ः11 बजे एक और पीसीआर कॉल आई, जिसमें बच्ची का शव सड़क पर पड़ा होने की बात कही गई।
तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम
उसके बाद पुलिस ने पिकेट पर तैनात अधिकारियों को सूचना दी और वाहन का तलाशी अभियान शुरू कर दिया। रोहिणी जिला पुलिस की क्राइम टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। उसके बाद अलग-अलग एंगल से मौके की तस्वीरें लीं। शव को मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।
कार का पता कर आरोपियों को गिरफ्तार किया
इस दौरान जांच में संदिग्ध कार का भी पता लगा लिया। फिर कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि वो प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी हैं। युवकों ने दावा किया कि उनकी कार सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में स्कूटी से भिड़ गई थी।
कार में फंस गए मृतक महिला के कपड़े
उसी समय कंझावला थाने के एसएचओ ने भी तड़के 03ः53 बजे एक स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा। जांच में पता चला कि यह स्कूटी मृतक महिला की है। आरोपितों ने स्कूटी सवार महिला को कार से टक्कर मारी थी, जिसके बाद उसकी ड्रेस उलझ गई और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा गया।
पुलिस ने बताया कि कार चालक का मेडिकल परीक्षा कराया जा रहा है ताकि उसके नशे में होने की सच्चाई पता चल सके। मृतक महिला की मां ने कहा कि मेरी बेटी मेरी सब कुछ थी। वह कल पंजाबी बाग में काम करने गई थी। मेरी बेटी शाम करीब सा पांच बजे घर से निकली और कहा कि वह रात 10 बजे तक लौट आएगी। मुझे सुबह उसकी दुर्घटना के बारे में बताया गया था लेकिन मैंने उसका शव नहीं देखा है।
क्या बोले डीसीपी?
बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र के सिंह ने बताया कि पुलिस ने दर्ज कार नंबर के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि उनकी कार, पीड़ित की स्कूटी से टकरा गई थी लेकिन वे इस बात से अनजान थे कि उन्हें उनकी कार के साथ कई किलोमीटर तक घसीटा गया।
यौन उत्पीड़न की खबरें गलत
साथ ही उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है कि पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया था। सोशल मीडिया पर इस तरीके की गलत खबरें फैलाई जा रही हैं। ऐसी न्यूज फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया समन
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने मामले में ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली, बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा। ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं। पूरा सच सामने आना चाहिए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments