भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
रील्स बनाने का ऐसा शौक??आईफ़ोन के लिए कलयुगी माँ बाप ने बेच डाला अपना ही 8 माह का नन्हा बच्चा !

आईफ़ोन खरीदने के लिए कलयुगी माँ बाप ने बेच डाला अपना ही नन्हा बच्चा !

अजब-गजब

रील्स बनाने का ऐसा शौक??आईफ़ोन के लिए कलयुगी माँ बाप ने बेच डाला अपना ही 8 माह का नन्हा बच्चा !

अजब-गजब//West Bengal/Kolkata :

पश्चिम बंगाल में एक जोड़े ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए आईफोन खरीदने के लिए अपने 8 महीने के बच्चे को बेच दिया।  आरोपी महिला और उसका पति की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।  उनके पास खाने की भी किल्‍लत रहती थी, इसके बावजूद महिला को आईफोन चलाने का शौक था।

 पश्चिम बंगाल  से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति पत्नी ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए आईफोन खरीदने के लिए अपने 8 महीने के बच्चे को बेच दिया। यह विचित्र कहानी पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से आई है।  

मीडिया सूत्रों के अनुसार आरोपी महिला और उसका पति की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उनके पास खाने की भी किल्‍लत रहती थी। इसके बावजूद महिला को आईफोन चलाने का शौक था। उसके पड़ोसियों ने जब उसके पास आईफोन देखा तो वे भी हैरान रह गए। 

पड़ोसियों ने महिला से आईफोन के बारे में पूछा था, तो उसने सही जवाब नहीं दिया।  वहीं, कुछ लोगों ने ध्यान दिया कि उसका बेटा कुछ दिन से नजर नहीं आ रहा है। जिसके बाद सख्‍ती से पूछताछ की तो महिला ने ये बात मानी कि पैसों के लिए उसने बेटे को बेच दिया है।  पुलिस ने बेचे गए बच्चे को खरदाह की रहने वाली एक महिला से छुड़ा लिया है। 

पश्चिम बंगाल पुलिस ने बच्चे की मां, साथी और बच्चे को खरीदने वाली महिला, प्रियंका घोष को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि, बच्चे का पिता जयदेव अभी भी फरार है। <

/p>

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments