माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
हारते-हारते बचा इंग्लैंड: अफगानिस्तान करने वाला था सबसे बड़ा उलटफेर

स्पोर्ट्स

हारते-हारते बचा इंग्लैंड: अफगानिस्तान करने वाला था सबसे बड़ा उलटफेर

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 के अपने पहले मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। 

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 में सुपर-12 के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 111 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 18.1 ओवर में पांच विकेट खोकर 113 रन बना लिए। इस तरह इंग्लैंड की टीम ने टूर्नामेंट में जीत के आगाज किया। 
इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम ने बेशक 111 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन टीम के गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया। अफगानी गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक लियाम लिविंगस्टोन 21 गेंद में 29 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके अलावा एलेक्स हेल्स ने 19 रनों की पारी खेली जबकि जोस बटलर और डेविड मलान ने 18-18 रनों का योगदान दिया।
इस तरह अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाज बिल्कुल भी आसानी रन नहीं बना सके। अफगानिस्तान की तरफ से गेंदबाजी में फजल हक फारुखी, मूजीब उर रहमान, राशिद खान, फरीद अहमद मलिक और कप्तान मोहम्मद नबी ने एक-एक विकेट लिये।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments