आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
कड़कड़ाती सर्दी में भी मजे से दुपहिया वाहन चलाएं ‘हीटिंग ग्लव्स’ पहनकर..!

अजब-गजब

कड़कड़ाती सर्दी में भी मजे से दुपहिया वाहन चलाएं ‘हीटिंग ग्लव्स’ पहनकर..!

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

उत्तर भारत इन दिनों शीत लहर की चपेट में है। लोग अलाव से हाथ तापते दिख रहे हैं तो घरों में बंद कमरों को हीटर से गर्म रखा जा रहा है। लेकिन, उन लोगों का क्या..जिन्हें दुपहिया वाहनों पर सर्द मौसम में बाहर निकलना ही पड़ता है। ऐसे लोगों के लिए विशेष रूप से बाजाj में उपलब्ध हैं हाथों को गर्म रखने वाले Heating Goloves जो हाथों को गर्म रखते हैं।

Savior Heated Gloves with Rechargeable Li-ion Battery को आप Amazon से खरीद सकते हैं। इस दस्तानों में बैटरी पहले से फिट है और साथ ही इसमें On-Off Button भी दिया गया है। एक बार ऑन बटन दबाते ही इन दस्तानों में लगा हीटर ऑन हो जाता है और ये दस्ताने खुद ही गर्म भी होना शुरू हो जाते हैं। इन दस्तानों को आप Cycling, Skiing, Camping and Hiking के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इन Gloves  की कीमत मात्र 4 हजार रुपये है।

बाजार में हालांकि ROYAL ENFIELD Heated Riding Gloves (Black) भी उपलब्ध हैं लेकिन इनकी कीमत इनसे काफी ज्यादा यानी 9 हजार रुपये है। इसके अलावा Sealskinz Heated Gloves भी आप खरीद सकते हैं। इन दस्तानों में भी हीटर फिट कड़ाके की सर्दी में इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें ऑन और ऑफ का बटन दिया गया है। इसमें बैटरी फिट है जिसे समय-समय पर चार्ज करना होता है। ये दस्ताने मोबाइल से भी कनेक्ट हो जाते हैं।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments