आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
नकली शिवसेना वाले कहते हैं मोदी तेरी कब्र…’

राजनीति

नकली शिवसेना वाले कहते हैं मोदी तेरी कब्र…’

राजनीति//Maharashtra/Mumbai :

लोकसभा चुनाव-2024  (Lok Sabha Elections-2024) के चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को महाराष्ट्र में चुनावी सभा को संबोधित किया और इस रैली में उन्होंने महाराष्ट्र में शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) और विपक्षी दलों  निशाने पर लेते हुए कहा कि .ये लोग कह रहे हैं मोदी की कब्र खुदेगी। पीएम मोदी बोले कि ये तुष्टिकरण के लिए ये भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनको सपने दिख रहे हैं कि मोदी को जमीन में गाड़ देंगे। हकीकत यह है रकि इनकी सियासी जमीन खिसक चुकी है

महाराष्ट्र के नंदुरबार में विशाल रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात करते हैं। ये लोग कह रहे हैं मोदी की कब्र खुदेगी। इनको पता नहीं है कि देश की माताएं-बहनें मोदी की रक्षा करेंगी।

केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार की योजनाओं के लाभगिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध (राजग) सरकार ने महाराष्ट्र के 20 हजार से ज्याद गांवों में हर घर में जल पहुंचाया है। इसमें नंदुरबार के 111 गांव भी शामिल हैं। अभी तो ये ट्रेलर है, अभी तो मोदी को बहुत कुछ करना है और आपके लिए करना है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार, 9 मई को अहमदनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए संजय राउत ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने पीएम मोदी को महाराष्ट्र की धरती में गाड़ने की धमकी दी थी। राउत ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) का जन्म महाराष्ट्र में हुआ और औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ।

संजय राउत अपने बड़बोले पर यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आप इतिहास देख लीजिए, औरंगजेब (Aurangzeb) का जन्म नरेंद्र मोदी के गांव में हुआ है। अहमदाबाद के बगल में दाहोद नाम का गांव है, जहां औरंगजेब का जन्म हुआ था। गुजरात में औरंगजेब का जन्म हुआ। यही वजह है कि वो (पीएम मोदी और अमित शाह) हमारे साथ औरंगजेब की तरह बर्ताव कर रहे हैं। लेकिन, याद रहे कि एक औरंगजेब को हमने इस महाराष्ट्र की धरती में गाड़ा है। 27 साल तक औरंगजेब महाराष्ट्र को जीतने के लिए महाराष्ट्र की धरती पर लड़ता रहा था। अंत में हमने उस औरंगजेब को महाराष्ट्र की धरती में गाड़ कर उसकी कब्र खोद दी।

 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments