आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
औवेसी बंधुओं पर 15 सैकंड वाले बयान को लेकर सांसद नवनीत राणा पर एफआईआर दर्ज, हालांकि बयान पर बौखलाए असदुद्दीन औवेसी...!

राजनीति

औवेसी बंधुओं पर 15 सैकंड वाले बयान को लेकर सांसद नवनीत राणा पर एफआईआर दर्ज, हालांकि बयान पर बौखलाए असदुद्दीन औवेसी...!

राजनीति//Maharashtra/Mumbai :

बारामती से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं तेज-तर्रार नेता और फायर ब्रांड सांसद नवनीत राणा के विरुद्ध एआईएमआईएम के नेताओं के विरुद्ध बयानबाजी के मामले एफआईआर दर्ज की गयी है। यह एफआईआर (FIR registered against Navneet Rana) चुनाव आयोग (election Commission) के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर शादनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गयी है। राणा के विरुद्ध एएमआईएम के औवेसी बंधुओं के पर अनुचित टिप्पणी करने को लेकर कार्रवाई हुई है। यह भी बता दें कि जहीराबाद में नवनीत ने कहा था, कांग्रेस को वोट देना पाकिस्तान को वोट देने जैसा है। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने इन टिप्पणियों को भी काफी गंभीरता से लिया है।

राणा के ओवैसी बंधुओं (Owaisi brothers) को 15 सेकेंड में देख लेने के बयान को लेकर भी राजनीति हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक गर्म है। हैदराबाद में भाजपा कैंडिडेट माधवी लता (Madhavi Lata) के प्रचार के लिए पहुंची राणा ने कहा था कि छोटा (अकबरुद्दीन ओवैसी- Akbaruddin Owaisi) कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं। तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए।

वहीं राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शुक्रवार को एक बार फिर पलटवार किया। बीजेपी सांसद नवनीत राणा (BJP MP Navneet Rana) के 15 सेकेंड वाले बयान को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि- सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘ ये लोग 15 सेकेंड की बात कहते हैं। क्या मैं मुर्गी का बच्चा हूं? बताओ न कि किधर आना है? अपने दिल्ली वाले पापा से पूछकर बताओ।

ओवैसी ने आगे कहा कि छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को समझाने वाला सिर्फ असदुद्दीन ओवैसी ही है वो किसी के बाप को नहीं सुनने वाला। छोटा तोप है और सलार का बेटा है। छोटे को रोका हुआ है। हम लोग अभी खाली टाइमिंग कर रहे हैं और सिंगल ले रहे हैं। टी-20 शुरू हो गया तो फिर तुम्हारा क्या होगा? एआईएमआईएम ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”तुमको मालूम क्या है? छोटा तोप, सलार का बेटा है, बहुत मुश्किल से समझाकर बिठाना पड़ता है उनको, किसी के बाप की भी सुनने वाला नहीं है वो।

यह कहा था नवनीत राणा ने

दरअसल अमरावती से सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) बुधवार को हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता (Madhavi Lata) के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं। वहां उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट वाले बयान पर पलटवार करते हुए था कि- छोटा कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं। छोटे को मेरा कहना है कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए। राणा ने अपने टिप्पणी का एक वीडियो अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है। इसमें अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) और असदुद्दीन औवेसी (Asaduddin Owaisi) को भी टैग किया है।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments