माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
केरल में इसरो कैंटीन के पांच कर्मचारियों की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

दुर्घटना

केरल में इसरो कैंटीन के पांच कर्मचारियों की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

दुर्घटना//Kerala/Trivendram :

इसरो इकाई में कार्यरत पांच कैंटीन कर्मचारियों की सोमवार, 23 जनवरी को तड़के घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलप्पुझा के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक यह घटना तब हुई, जब कर्मचारियों को ले जा रही कार एक भारी वाहन से टकरा गई। इनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्थानीय लोगों, पुलिस और अग्निशमन अधिकारियों ने कार को काटकर मृतकों को उनमें से निकाला। मृतकों की पहचान प्रसाद, मनु, अमल, सुमोद और शिजिन दास के रूप में हुई है।सभी की उम्र 24 से 30 साल के बीच थी। सभी मृतक इसरो इकाई की कैंटीन में काम करते थे और एक मंदिर उत्सव में भाग लेने के लिए अलप्पुझा  (उनमें से एक का गृह नगर) जा रहे थे। अन्य चार राजधानी निवासी थे।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments