पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
' एक नायक के साथ उड़ान: एक जीवित परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता! ' :इंडिगो  ने शेयर किया वीडियो

' एक नायक के साथ उड़ान: एक जीवित परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता! ' :इंडिगो ने शेयर किया वीडियो

वीडियो

' एक नायक के साथ उड़ान: एक जीवित परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता! ' :इंडिगो ने शेयर किया वीडियो

वीडियो//Delhi/New Delhi :

इंडिगो की उड़ान के दौरान पायलट के द्वारा की गई घोषणा सोशल मीडिया पर लोगों का का ध्यान खींच रही  है। पुणे के लिए उड़ान भरने वाले विमान के कप्तान ने कारगिल युद्ध के एक नायक के लिए घोषणा की जो उसी उड़ान में था। जैसे ही उन्होंने घोषणा की कि परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता सूबेदार मेजर संजय कुमार भी उसी फ्लाइट में यात्रा कर रहे हैं, यात्रियों ने तालियां बजाईं और उनके लिए उत्साह बढ़ाया। वीडियो को इंडिगो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया था।

वीडियो में पायलट को सूबेदार मेजर संजय कुमार के सम्मान में उड़ान के दौरान एक विशेष घोषणा करते हुए दिखाया गया है। “आज हमारे साथ एक बहुत ही खास व्यक्ति जुड़ा है। हमारे पास परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर संजय कुमार हैं। जो लोग नहीं जानते कि यह पुरस्कार क्या है, उनके लिए यह पुरस्कार भारतीय इतिहास में अब तक केवल 21 लोगों को दिया गया है। यह युद्ध के दौरान दिया जाने वाला सर्वोच्च वीरता और वीरता पुरस्कार है।”

इसके बाद पायलट ने जहाज पर मौजूद लोगों को अपनी बहादुरी के किस्से सुनाए। वीडियो को ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "एक नायक के साथ उड़ान: सूबेदार मेजर संजय कुमार जी, एक जीवित परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता!"

यहां देखें वीडियो:<

Flying with a hero: Subedar Major Sanjay Kumar ji, a Living Param Veer Chakra awardee! #goIndiGo #IndiaByIndiGo pic.twitter.com/CZsqlHxRj6

— IndiGo (@IndiGo6E) July 23, 2023

/p>

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Leave Comments