ध्य प्रदेश के चर्चित जस्टिस रोहित आर्य ने भाजपा का दामन थामा प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के विरुद्ध सख्ती, ट्रेनिंग रद्द कर वापस भेजा गया मसूरी अकादमी..! बदले में पूजा ने पुणे डीएम पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की दशमी तिथि रात 08:33 बजे तक तदुपरांत एकादशी तिथि प्रारंभ यानी मंगलवार, 16 जुलाई 2024
राजस्थान के पूर्व पुलिस महानिदेशक राजेंद्र शेखर का निधन, शोकसभा 25 जनवरी को 

श्रद्धांजलि

राजस्थान के पूर्व पुलिस महानिदेशक राजेंद्र शेखर का निधन, शोकसभा 25 जनवरी को 

श्रद्धांजलि//Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)  और प्रतिष्ठत लेखक रहे  राजेन्द्र शेखर का सोमवार, 23 जनवरी को निधन हो गया। उन्होंने सोमवार, रात 10:30  सोनी अस्पताल में अंतिम सांस ली। 

वे पिछले 5 दिनों सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती थे। न्यूजठिकाना परिवार उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करता है और शोक व्यक्त करता है। 

उल्लेखनीय है कि स्वर्गीय राजेंद्र शेखर राजस्थान में सीबीआई के अतिरिक्त निदेशक भी रहे और निरंतर पत्र-पत्रिकाओं में लेखन के माध्यम से सक्रिय रहा करते थे। उनके परिजनों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार मंगलवार, 24 जनवरी को अपरान्ह 3 बजे जयपुर के आदर्श नगर शमशान में किया जायेगा। उनकी शोक सभा 25 जनवरी को सांय 4 से 5 बजे तक अणुविभा केंद्र मालवीय नगर में होगी। 
 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments