ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
छेडख़ानी से तंग 4 बहनों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम

छेडख़ानी से तंग 4 बहनों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम //Uttar Pradesh /Agra :

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को चार सगी बहनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस सनसनीखेज वारदात से लोगों में दहशत फैल गई है। यही वजह रही कि किसी ने पुलिस को सूचना तक नहीं दी और लाश रात भर पड़ी रही। अगले दिन सुबह पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर उसने शव को कब्जे में लिया। आरोपी चारों बहनों ने वारदात को अंजाम देने के लिए अपने चचेरे भाइयों को भी शामिल कर लिया था। हत्या करने के बाद आरोपी लड़कियों ने अपने आपको घर में बंद कर लिया था। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
घटना फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद की है। नगर खेड़ा का 42 वर्षीय रामगोपाल पुत्र तुकमान सिंह अविवाहित था। वह अपनी भाभी और उसके बच्चों के साथ रहता था। आरोप है कि रामगोपाल पड़ोस में रहने वाली लडक़ी के साथ छेडख़ानी करता था। आए दिन वह फब्तियां कसता था। मोहल्ले की अन्य लड़कियों और महिलाओं को भी छेड़ता था। रामगोपाल की इस हरकत से परेशान लडक़ी ने उसे मारने की योजना बना डाली। सोमवार, 22 अगस्त की रात करीब 9.30 बजे लडक़ी ने अपनी सगी बहनों और अपने चचेरे भाइयों की मदद से रामगोपाल को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments