आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
घर में फ्री वाई-फाई लगवाना है...! तो बीएसएनएल को काॅल लगाओ

बिजनेस

घर में फ्री वाई-फाई लगवाना है...! तो बीएसएनएल को काॅल लगाओ

बिजनेस//Delhi/New Delhi :

बीएसएनएल नए यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लाया है। इसकी मदद से आप अपने घर में बिना इंस्टॉलेशन चार्ज दिए वाई फाई लगवा सकते हैं। 

भारत के टेलीकॉम मार्केट में अभी जियो, एयरटेल जैसे खिलाड़ियों का एक-तरफा राज है। लेकिन समय-समय पर स्थिति में बदलाव भी होता रहता है। आज हम सरकारी कंपनी बीएसएनएल के कुछ नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल ये ऑफर ब्रॉडबैंड को लेकर दिए जा रहे हैं। क्योंकि अब आप फ्री में वाई-फाई कनेक्शन लगवा सकते हैं।
ऑफर पूरे साल के लिए बढ़ाया
बीएसएनएल की तरफ से नए यूजर्स को एक नया ऑफर दिया जा रहा है। अब नए यूजर्स को वाई-फाई कनेक्शन लगवाने के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। यानी इंस्टॉलेशन पूरी तरह फ्री दी जा रही है। कंपनी की तरफ से पिछले साल ही ये ऑफर दिया जा रहा था, लेकिन इसे 31 मार्च तक खत्म हो जाना था। ऐसे में बीएसएनएल की तरफ से बड़ा फैसला लिया गया है और ऑफर को पूरे साल के लिए बढ़ा दिया गया है।
इंस्टॉलेशन का कोई चार्ज नहीं देना होगा
आप भी नया सेटअप लगाने का विचार कर रहे हैं तो आपको सिर्फ प्लान का भुगतान करना होगा। यानी कोई एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं है। यानी आपको केबल और उपकरणों का कोई चार्ज नहीं देना होगा। बीएसएनएल की तरफ से भारती फाइबर और एयर फाइबर सेवाएं ऑफर की जा रही हैं। खास बात है कि दोनों को ही कंपनी की तरफ से बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। 
वेबसाइट पर करना होगा आवेदन
आप भी नया कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। यहीं पर आपको नए कनेक्शन का ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए लॉगइन करना जरूरी है। यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन सब्मिट करनी होगी। ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो रहा है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments