पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
दोस्तों ने किया ऐसा गन्दा मज़ाक कि पड़ गए जान के लाले ; वायरल वीडियो

दोस्तों ने किया ऐसा गन्दा मज़ाक कि पड़ गए जान के लाले

वीडियो

दोस्तों ने किया ऐसा गन्दा मज़ाक कि पड़ गए जान के लाले ; वायरल वीडियो

वीडियो//Delhi/New Delhi :

दोस्तों का एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती-मजाक करना एक आम बात है। दोस्त अपनी ज़िंदगी के हर लम्हे को एक-दूसरे के साथ यादगार बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार मस्ती-मजाक करना भारी भी पड़ जाता है और यह जानलेवा भी साबित हो जाता है। दरअसल, सोशल मीडिया  पर एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल   हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के मिलकर अपने एक दोस्त को बड़े से टायर में बिठा देते हैं और फिर उस टायर को ढलान से नीचे धक्का दे देते हैं।  उनके इस भद्दे मजाक के चलते लड़के की जान खतरे में पड़ जाती है। 

हैरान करने वाला इस वायरल वीडियो में जो कि तेजी से वायरल हो रहा है, में कुछ लड़के मिलकर अपने एक दोस्त को बड़े से टायर में बिठा देते हैं और फिर उस टायर को ढलान से नीचे धक्का दे देते हैं।  उनके इस भद्दे मजाक के चलते लड़के की जान खतरे में पड़ जाती है। 

इस वीडियो को @cctvidiots नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त के साथ किस तरह से खौफनाक मजाक किया और उसकी जान खतरे में डाल दी। <

/p>

दोस्ती का रिश्ता ऐसा होता है, जिसमें न सिर्फ मुश्किल हालात में एक-दूसरे का साथ दिया जाता है,लेकिन इस वायरल वीडियो को देख कर ये पता चलता है की किस तरह मज़ाक मज़ाक में किसी की जान पे बन आती है। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments