CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
‘चंदू चैम्पियन’ से ‘कल्कि 2898 एडी’ तक, जून में बवाल मचाने को तैयार

मनोरंजन जगत

‘चंदू चैम्पियन’ से ‘कल्कि 2898 एडी’ तक, जून में बवाल मचाने को तैयार

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

जून में सिनेमाघरों में जो फिल्में रिलीज हो रही हैं उनमें इन दोनों फिल्मों से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अपेक्षाएं हैं। इसकी वजह है इनकी स्टार कास्ट और दर्शकों की बेकरारी। चंदू चैम्पियन में जहां कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं वहीं कल्कि में अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

साल 2024 के पिछले पांच महीने फिल्म कारोबार के लिए बहुत शानदार नहीं रहे। एक-दो फिल्मों को छोड़कर बड़े चेहरों और बजट वाली ज्यादातर फिल्में दर्शकों को खींचने में विफल रही हैं। पिछले साल की तरह इस साल अभी तक बड़ी कामयाबी का इंतजार खत्म नहीं हुआ है। 

साल की पहली बड़ी रिलीज फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों की मौजूदगी और पिछले साल 500 करोड़ की पठान देने वाले सिद्धार्थ आनंद का निर्देशन भी इसे अपेक्षित सफलता नहीं दिलवा सकी।
अजय देवगन की सुपरनेचुरल थ्रिलर शैतान जरूर सफल रही, मगर इसके बाद अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां, अजय की दूसरी फिल्म मैदान, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और क्रू की असफलताओं ने निराश कर दिया। 
हालांकि, छोटे और मंझले बजट की कुछ फिल्मों ने कामयाबी का सिलसिला बरकरार रखा। इनमें यामी गौतम की आर्टिकल 370 और राजकुमार राव की श्रीकांत (अभी भी थिएटर्स में चल रही है) शामिल हैं। पिछले शुक्रवार (31 मई) को आईं मिस्टर एंड मिसेज माही और सावी का बॉक्स ऑफिस नतीजा आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। अब सारी उम्मीदें 2024 के फर्स्ट हाफ के आखिरी महीने जून पर टिकी हैं। हालांकि, इस महीने चंदू चैम्पियन को छोड़कर को ऐसी हिंदी फिल्म नहीं आ रही, जिससे बड़े कलेक्शन की आशा की जा सके।
तेलुगु सिनेमा से आ रही कल्कि 2898 एडी इस महीने की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज हो रही है। इस प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की मौजूदगी की वजह से माना जा रहा है कि नाग अश्विन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रहा सूखा मिटा सकती है। कुछ हॉलीवुड फिल्में भी इस महीने आ रही हैं, जिनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। 
बॉलीवुड फिल्में
मुंज्या
रिलीज डेट- 7 जून
जॉनर- हॉरर कॉमेडी
स्टार कास्ट- शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह, सत्यराज।
निर्देशक- आदित्य सरपोतदार

हमारे बारह
रिलीज डेट- 7 जून
जॉनर- सोशल ड्रामा
स्टार कास्ट- अन्नू कपूर, राहुल बग्गा, पार्थ समथान, मनोज जोशी।
निर्देशक- कमल चंद्रा

चंदू चैम्पियन
रिलीज डेट- 14 जून
जॉनर- बायोपिक, स्टोर्ट्स ड्रामा
स्टार कास्ट- कार्तिक आर्यन, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव।
निर्देशक- कबीर खान

इश्क विश्क रिबाउंड
रिलीज डेट- 21 जून
जॉनर- रोमांस
स्टार कास्ट- पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, नायला ग्रेवाल, जिब्रान खान।
निर्देशक- निपुन धर्माधिकारी

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments