भारत ने एक दिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया, ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 10 विकेट खोकर बनाये 276 रन और भारत ने 48.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर बनाये 281 रन अयोध्या: महिला आरक्षक पर सरयू एक्सप्रेस में हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर कनाडा में 25 सितंबर को खालिस्तानी प्रदर्शन को सफल बनाने में ISI कर रही मदद कनाडा: निज्जर हत्याकांड के सबूत जारी करने की मांग पर पीछे हटे जस्टिन ट्रूडो कनाडा पुलिस ने शुरू की गैंगस्टर सुक्खा हत्याकांड की जांच झारखंड: आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे डॉक्टर, इमरजेंसी सेवाएं बंद रहेंगी दिल्ली: लैंड फॉर जॉब घोटाले मामले में आज सुनवाई करेगा राउज एवेन्यू कोर्ट दिल्ली: मथुरा कृष्ण जन्म भूमि मामले में आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की पत्नी के साथ व्हाइट हाउस का दौरा करेंगे दिल्ली: बीजेपी महिला मोर्चा आज पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी का भव्य स्वागत करेगा वर्ल्ड चैंपियनशिप में युवा पहलवान अंतिम पंघाल ने जीता ब्रॉन्ज मेडल जी20 में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों के साथ आज भारत मंडपम में डिनर करेंगे पीएम मोदी राज्यसभा में भी महिला आरक्षण विधेयक पारित, महिला सांसदों ने PM मोदी के साथ मनाया जश्न आज है विक्रम संवत् 2080 के भाद्रपद माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 12 बजकर 17 मिनट तक तदुपरांत नवमी यानी शनिवार 23 सितंबर 2023
बठिंडा जेल में अचानक तबियत बिगड़ी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की, अस्पताल में भर्ती 

 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अस्पताल में भर्ती 

क्राइम

बठिंडा जेल में अचानक तबियत बिगड़ी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की, अस्पताल में भर्ती 

क्राइम //Punjab/Chandigarh :

बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। बिश्नाई को जेल से फरीदकोट के गुरू गोबिंद सिंह मेडकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक पिछले कई दिनों से बिश्नोई को बुखार आ रहा था और सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। ज्यादा हालत खराब होने के कारण बठिंडा जेल प्रशासन ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। अस्पताल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 

 

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी है।

4 जुलाई से व्रत रख रहा था लॉरेंस बिश्नोई

गैंगस्टर के वकीलों ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई बीते 4 जुलाई से व्रत रख रहा था, इस दौरान उसे ज्वाइंडिस की शिकायत हुई जिससे उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई। लगातार दवाई खाने के बाद उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं  हो रहा था। इस दौरान उसके पेट में भी इंफेक्शन हो गया।

तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद अब बिश्नोई को फरीदकोट के मेडिकल अस्पताल ले जाया गया है। खतरे को देखते हुए अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।बता दें कि गैगंस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पिछले महीने 14 जून को दिल्ली की तिहाड़ जेल से बठिंडा जेल ट्रांसफर किया गया था, इसके बाद एनआईए और फिर गुजरात पुलिस बिश्नोई को पूछताछ के लिए साथ ले गई थी। 

सिद्धू मूसेवाला हत्या का मुख्य आरोपी है लॉरेंस बिश्नोई

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। लॉरेंस के कहने पर ही सिद्दू मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग की गई थी। लॉरेंस बिश्नोई का गैंग दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, झारखंड, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों में सक्रिय है। लॉरेंस बिश्नोई जेल से अपने गैंग को आपरेट करता है। लॉरेंस बिश्नोई पर हथियार सप्लाई करने, फायरिंग व हत्या समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments