भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
घोर कलयुग: 13 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई महिला, बनी उसके बच्चे की मां, जो कभी बुलाता था उसको ‘मां’..!

बेटे के बराबर बच्चे से प्रेग्नेंट हुई एंड्रिया सेरानो

अजब-गजब

घोर कलयुग: 13 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई महिला, बनी उसके बच्चे की मां, जो कभी बुलाता था उसको ‘मां’..!

अजब-गजब///Washington :

बचपन में महिलाओं पर क्रश होना कोई नई बात नहीं है। इस एकतरफा प्यार को लोग वर्षों नहीं भूल पाते पर किसी महिला का बच्चे पर दिल आ जाए। ऐसा ही शायद ही सुना होगा। अमेरिका के कोलोराडो शहर में ऐसा ही मामला सामने आया है।

एक महिला को 13 साल के एक बच्चे पर क्रश था। वह उसे अपने साथ ले आई और घर में रखा।  शुरुआत में वह बच्चा महिला को मां कहकर बुलाता। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन एक दिन महिला ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बना लिये नतीजतन महिला प्रेग्नेंट हो गई. दुनिया की परवाह न करते हुए उसने बच्चे को जन्म भी दिया और अदालत में भी इसे स्वीकार किया।

अमेरिका के कोलोराडो शहर की निवासी 31 साल की एंड्रिया सेरानो को 13 साल के इस बच्चे पर क्रश था। काम में हाथ बंटाने के बहाने वह उसे अपने साथ घर में ले आई। उसकी मां को भी उसने यही बताया कि घर में काम करने वाले एक बच्चे की जरूरत है। दोनों कुछ महीनों तक साथ रहे। बातचीत चलती रही। इस बीच दोनों के बीच एक खास तरह का रिश्ता बन गया। लड़का एंड्रिया को मां कहकर बुलाने लगा।आसपास के लोग भी उसे मां की तरह ही समझते थे। फिर एक दिन अचानक एंड्रिया ने लड़के के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और उसे कहा कि इसके बारे में वह किसी को बताए नहीं।
लड़का अब उस बच्चे का पापा कहलाएगा
मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में एंड्रिया सेरानो को गिरफ्तार कर लिया। वह कोर्ट पहुंची तो अदालत में स्वीकार कर लिया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे और अब वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। महिला की हालत को देखते हुए जज ने उसे 70,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया। इस बीच दोनों के बीच एक समझौता हो गया। 13 साल का यह लड़का अब उस बच्चे का पापा कहलाएगा। कोर्ट को भी इसकी जानकारी दी गई।
कुछ महीने पहले बेटे को जन्म दिया
समझौते को देखते हुए जज ने मुकदमा खत्म करने का फैसला किया है। हालांकि, लड़के के परिवार वाले इस बात से खुश नहीं है। उसकी मां ने कहा, मेरे बच्चा हमेशा उसे मां कहकर बुलाता था। इस महिला ने मेरे बेटे का बचपन छीन लिया। मुझे मेरे बच्चे पर दया आ रही है। कानून के मुताबिक, बच्चे के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के जुर्म में एंड्रिया को 10 साल तक की सजा हो सकती थी लेकिन समझौते की वजह से उसे रिहा कर दिया गया। कुछ महीने पहले उसने बेटे को जन्म दिया है।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments