भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
लोकल ट्रेन में बेकाबू हुई लड़की... लड़का रोकता रहा लेकिन लड़की ने लगा दी चुंबनों की झड़ी, वीडियो हुआ वायरल

अजब-गजब

लोकल ट्रेन में बेकाबू हुई लड़की... लड़का रोकता रहा लेकिन लड़की ने लगा दी चुंबनों की झड़ी, वीडियो हुआ वायरल

अजब-गजब//Maharashtra/Mumbai :

लोकल ट्रेन में एक जोड़े का किसिंग का पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इसमें लड़का झिझकते हुए सिमट रहा है, जबकि लड़की बार-बार किस किए जा रही है। लड़का उसे रोकता है पर वो उसके होठो को चूमती रहती है।

भारत में आपको जगह-जगह प्यार के पंछी हाथों में हाथ डाले घूमते मिल जायेगे। पार्क हो, सिनेमा हॉल हो या कोई कैफे। सार्वजनिक स्थल पर प्यार दिखाने के अलग-अलग तरीके होते है लेकिन जो मुंबई के इस जोड़े ने किया वह कानूनी और सामाजिक दोनों की नजर में सही नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने कपल किसिंग का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘मुंबई लोकल ट्रेन में कपल के किस करने का पुराना वीडियो फिर हुआ वायरल। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं।
किस करने को लड़की हुई बेताब 
मुंबई की लोकल ट्रेन में बनाई गई 1 मिनट की इस वीडियो में एक लड़का-लड़की ट्रेन में बैठे हुए है। उनके आस-पास कोई और यात्री नहीं दिख रहा है। लड़की लड़के पर टेक लगाए बैठी हुई है। लड़का अपना फोन चलाते हुए लड़की से बात कर रहा है। पहले लड़की लड़के की गर्दन पर हाथ रखती है। फिर वह लड़के के गाल पर चुम्मा दे देती है। इसके बाद वो आगे झुकती है और लड़का-लड़की के गाल पर किस करता है। इसके बाद वो दोनों थोड़े टाइम एक ही फोन में कुछ देखते रहते हैं।
लड़के के विरोध पर भी नहीं रुकी
लड़की लड़के को ही देखती रहती है। थोड़े समय बाद लड़की फिर लड़के को गाल पर किस करती है। लेकिन इस बार वो उसको गाल से होते हुए होठो को भी चूम लेती है। लड़का पहले तो कुछ नहीं कहता पर फिर बाद में वो किनारे होकर फोन चलाने लगता है। लड़की हल्का-सा मुस्कराती है और इस बार जोर से लड़के को अपनी तरफ खींचकर लड़के को होठो पर किस करने लगती है। लड़का इसका विरोध करता है पर लड़की उसे कसकर किस करती रहती है। लड़की आखिर में उसको जाने देती है और वो फिर से सीधा होकर बैठ जाता है। लड़की तब भी उसको गाल पर बार-बार किस करती ही रहती है। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि तब बाकी लोग वहां आ गए थे, जिसके बाद वो अलग हुए और ट्रेन की सीट से उठ कर चल दिये।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments