माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
भड़क रहे सरकारी कर्मचारी, गहलोत सरकार के खिलाफ खुल सकता है मोर्चा...!

राजनीति

भड़क रहे सरकारी कर्मचारी, गहलोत सरकार के खिलाफ खुल सकता है मोर्चा...!

राजनीति/कांग्रेस/Rajasthan/Jaipur :

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत की महासमिति की बैठक सोमवार को केंद्रीय मुद्रणालय स्थित महासंघ कार्यालय में हुई। इसमें महासंघ के मांग पत्र पर सरकार से प्रतिक्रिया नहीं आने पर कर्मचारियों में रोष नजर आया।

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत की महासमिति की बैठक सोमवार को केंद्रीय मुद्रणालय स्थित महासंघ कार्यालय में हुई। जिसमें सरकार की ओर से महासंघ के मांग पत्र पर अब तक वार्ता कर समस्याओं का निराकरण नहीं करने पर कर्मचारियों में रोष देखा गया।
कर्मचारियों का कहना है कि सरकार बजट का दुरुपयोग कर पैसा राहुल गांधी की यात्रा पर खर्च कर रही है। आम कर्मचारी की तरफ सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। सरकार के इस कर्मचारी विरोधी रवैया के विरोध में 17 दिसंबर को जयपुर से महासंघ एकीकृत के कर्मचारी भरतपुर संभाग के लिए कूच करेंगे। वे सवाई माधोपुर, करौली एवं भरतपुर में विरोध-प्रदर्शन करेंगे।
महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष गजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि सरकार द्वारा महासंघ से जुड़े पदाधिकारियों को लगातार प्रताडि़त किया जा रहा है, जिसका महासमिति की सभा में पुरजोर विरोध किया गया। सरकार की ओर से पदाधिकारियों पर की गई दंडात्मक कार्रवाई का निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। सभा में 30 जिलों के जिलाध्यक्ष, सातों संभागों के संभाग प्रभारी एवं महासंघ की महासमिति सभा में मौजूद रही।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments