UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
गुजरात के बोटाड जिले की कृष्णा सागर झील में डूबने से 5 बच्चों की मौत

दुर्घटना

गुजरात के बोटाड जिले की कृष्णा सागर झील में डूबने से 5 बच्चों की मौत

दुर्घटना//Gujarat/Ahemdabad :

गुजरात के बोटाड जिले में हुए एक हादसे में कृष्णा सागर झील में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई। 

गुजरात के बोटाड जिले में स्थित कृष्णा सागर झील में पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बोटाड जिला पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने कहा कि बोटाड शहर के बाहर कृष्णा सागर झील में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई।

घटना के वक्त दो बच्चे झील में तैर रहे थे लेकिन उसी दौरान अचानक से वे डूबने लगे। दोनों बच्चों को डूबता देख मौके पर मौजूद तीन अन्य बच्चों ने उन्हें बचाने के लिए झील में छलांग लगा दी। लेकिन, इसी प्रयास में तीनों बच्चे भी डूब गए। मृतक सभी बच्चे नाबालिग हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन पांचों बच्चों को बचाया नहीं जा सका। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बच्चे अपने दादा के साथ झील देखने के लिए पहुंचे हुए थे। हालांकि झील में नहाने की पहले कोई प्लानिंग नहीं थी। वहां पहुंचने पर बच्चे अपने दादा से उसमें नहाने के लिए जिद करने लगे। बच्चों की जिद को देखते हुए दादा ने उन्हें झील में नहाने की इजाजत दे दी। दादा से इजाजत मिलने के बाद बच्चे झील में नहाने चले गए और कुछ देर बाद ही यह दर्दनाक हादसा हो गया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोटाड जिला पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने कहा कि बोटाड शहर के बाहर कृष्णा सागर झील में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब दो बच्चे तैरते वक्त डूबने लगे। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मौके पर मौजूद तीन अन्य नाबालिग बच्चों ने उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगाई. लेकिन वे भी उन्हें बचाने की कोशिश में डूब गए। सभी बच्चों की उम्र 16 से 17 के बीच थी। इस मामले में बोटाड पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments