आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
तीन मैचों में हार के बाद महादेव की शरण में पहुंचे हार्दिक पांड्या, अब दिल्ली कैपिटल्स से है अगला मुकाबला

तीन मैचों में हार के बाद महादेव की शरण में पहुंचे हार्दिक पांड्या

स्पोर्ट्स

तीन मैचों में हार के बाद महादेव की शरण में पहुंचे हार्दिक पांड्या, अब दिल्ली कैपिटल्स से है अगला मुकाबला

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Gujarat/Ahemdabad :

लगातार तीन हार के बाद मुंबई के कप्तान महादेव की शरण में पहुंचे हैं। हार्दिक पांड्या  की कप्तानी अब तक आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस  के लिए विफल रही है ।  मुंबई ने तीन मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें तीनों में ही शिकस्त झेलनी पड़ा। अब  मुंबई इस सीज़न अपना अगला चौथा मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 07 अप्रैल, रविवार को वानखेड़े स्टेडियम के होम ग्राउंड पर खेलेगी। 

मुंबई पिछला यानी तीसरा मुकाबला मैच 01 अप्रैल, राजस्थान के खिलाफ खेला था. इस बीच मिले ब्रेक को मुंबई के खिलाड़ियों ने अलग-अलग तरह से इस्तेमाल किया। कप्तान हार्दिक इस बीच गुजरात के सोमनाथ मंदिर  पहुंचे। हार्दिक पांड्या के मंदिर में पूजा करने का वीडियो न्यूज़ एजेंसी ‘एएनआई’ ने शेयर किया।  वीडियो में हार्दिक पूरे रिती-रिवाजों के साथ पूजा करते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं, जिसमें मुंबई के कप्तान मंदिर के बाहर नज़र आए। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला था। इस मैच में मुंबई को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम ने इस सीज़न का दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला। हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में मुंबई को 31 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

फिर टीम ने तीसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वानखेड़े के होम ग्राउंड पर खेला। फैंस उम्मीद लगाए थे कि घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले मैच के साथ मुंबई इस सीज़न जीत का खाता खोलेगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. राजस्थान ने मुंबई को 6 विकेट से करारी शिकस्त दे दी। अब देखना दिलचस्प होगा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले अगले मैच में मुंबई का प्रदर्शन कैसा रहता है। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments