टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
कई दावेदार, वीरमगाम से हार्दिक पटेल पर दांव लगा सकती है बीजेपी

राजनीति

कई दावेदार, वीरमगाम से हार्दिक पटेल पर दांव लगा सकती है बीजेपी

राजनीति//Gujarat/Ahemdabad :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात शाखा में दिलचस्प अंदरूनी कलह देखने को मिल रही है और वीरमगाम विधानसभा सीट से टिकट के लिए कई नेता कतार में हैं। सबसे प्रमुख दावेदारों में हार्दिक पटेल, 2017 में पार्टी में शामिल होने वाली पूर्व विधायक तेजश्री पटेल और पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल के करीबी सहयोगी रहे चिराग पटेल शामिल हैं। इसके अलावा अन्य नेता भी हैं।
हार्दिक पटेल भाजपा के लिए वीरमगाम में काफी जमीनी काम कर रहे हैं। वे गुजरात गौरव यात्रा का भी हिस्सा थे जब यह यत्रा वीरमगाम से गुजरी थी। हार्दिक लंबे समय से निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे और चुनाव की तैयारी कर रहे थे। लेकिन ,पटेल के पार्टी में शामिल होने से भाजपा कार्यकर्ता नाराज हैं।
वीरमगाम से कांग्रेस विधायक तेजश्री पटेल ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। वर्ष 2017 में, वे इसी निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार से हार गईं थीं। कभी पाटीदार आंदोलन का हिस्सा रहे और हार्दिक पटेल के बेहद करीबी चिराग पटेल ने भी वीरमगाम से टिकट के लिए आवेदन किया है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments