CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
हरियाणा: नूंह में श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस में लगी आग, 8 की मौत

दुर्घटना

हरियाणा: नूंह में श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस में लगी आग, 8 की मौत

दुर्घटना//Haryana/Chandigarh :

हरियाणा में नूंह के पास भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। दरअसल यहां देर रात एक टूरिस्ट बस में आग गई, जिसमें 8 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

हरियाणा में नूंह के पास कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक टूरिस्ट बस में आग लगने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात 2 बजे के करीब की है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। 
नूंह के विधायक का बयान 
नूंह के विधायक आफताब अहमद ने कहा, ‘ये बेहद दर्दनाक, दुखद और दिल दहला देने वाली घटना है। श्रद्धालु वृंदावन से लौट रहे थे। बस में आग लग गई और बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए।’
बस में थे 60 से ज्यादा लोग
बस में 60 से ज्यादा लोग मौजूद थे। घायलों का इलाज जारी है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बस में आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को बुलाया गया। हालांकि आग बुझाने में जवानों को काफी मुश्किल हुई। बसों की खिड़कियां तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं।
मथुरा से लौट रहे थे यात्री
बस में मौजूद यात्री मथुरा से वापस लौट रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार बस में मौजूद लोग एक-दूसरे के परिचित थे और बस किराए पर ली गई थी। जैसे ही बस में आग लगी, वैसे ही चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन जब सफलता हाथ नहीं लगी तो खिड़कियां तोड़कर लोगों को बस से बाहर निकाला। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments