ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
राजधानी में सनसनीखेज हत्या : नशे  की  मांग  पूरी  न  करने  पर  कर  दिया  क़त्ल  अपने  पूरे  परिवार  का  

क्राइम

राजधानी में सनसनीखेज हत्या : नशे  की  मांग  पूरी  न  करने  पर  कर  दिया क़त्ल अपने  पूरे  परिवार  का  

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दिल्ली के पालम इलाके में 25 साल के एक युवक ने नशा करने के लिए पैसा नहीं देने पर अपने परिवाए के चारों सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी । घटना सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी केशव ने अपने मां-बाप, दादी और बहन की हत्या की है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक नशे का आदी है और वह इसके लिए परिजनों से पैसे मांग रहा था। 

पुलिस  के मुताबिक, आरोपी केशव काफी समय से नशा करता था। वह गांजा पीता था और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उन सब  की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है। आए दिन घरवालों से पैसा मांगता था। रात को भी उसने सबसे पहले दादी से पैसे मांगे। दादी ने पैसे नहीं दिए तो उसने दूसरी मंजिल पर चाकू से गोदकर दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां से मांगे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो फिर मां की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पिता और फिर सबसे आखिर में छोटी बहन उर्वशी की हत्या की। हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज से एक पडोसी आये और आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पालम पुलिस ने केशव को गिरफ्तार कर लिया है।  

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments