पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
Akshay Kumar Movie : कैसी है अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’? फिल्म देखने के बाद लोग दे रहे हैं अजीबोगरीब रिएक्शन

Akshay Kumar Movie

मनोरंजन जगत

Akshay Kumar Movie : कैसी है अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’? फिल्म देखने के बाद लोग दे रहे हैं अजीबोगरीब रिएक्शन

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Akshay Kumar Movie :  क्या अक्षय कुमार की न्यू रिलीज मूवी ‘सेल्फी’ लगातार 9वीं फ्लॉप साबित होगी ! सिनेमाघरों से निकलने के बाद दर्शकों का यही कहना है कि फिल्म सेल्फी ने उनको निराश कर दिया है। 

Akshay Kumar और Imraan Hashmi की फिल्म Selfie सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों कलाकारों की यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म Selfie को हिट करने के लिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने इसका जोर-शोर से प्रमोशन किया लेकिन अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद लगता है कि फिल्म Selfie ने दर्शकों को निराश कर दिया है। बहुत से दर्शकों ने फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म को फ्लॉप बताया है।
एक फैन ने ट्विटर पर सेल्फी को देखने के बाद लिखा,:इस फिल्म के लिए सिर्फ एक ही शब्द, डिजास्टर।’ दूसरे ने लिखा, ‘अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म बोर और सामान्य है।’ एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वाहियात फिल्म।’ अन्य ने लिखा, ‘सेल्फी बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्मों में से एक है।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को खराब बताया है। आपको बता दें कि फिल्म सेल्फी अगर सिनेमाघरों में फ्लॉप होती है तो यह अक्षय कुमार की नौवीं लगातार फ्लॉप होने वाली फिल्म होगी।
अब तक अक्षय फिल्म बेल बॉटम, लक्ष्मी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, कठपुतली और रामसेतु में नजर आ चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। बात करें फिल्म सेल्फी की तो Akshay Kumar और Imraan Hashmi की Selfie मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. Selfie का बजट 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments