आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
पति पर लगाए मारपीट के आरोप, आज कहां हैं सोनपरी की ये एक्ट्रेस?

मनोरंजन जगत

पति पर लगाए मारपीट के आरोप, आज कहां हैं सोनपरी की ये एक्ट्रेस?

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

एक्ट्रेस ने टीवी और फिल्मों में काम किया है। पर्सनल लाइफ के कारण भी एक्ट्रेस खबरों में रहीं। उन्होंने 20 साल की उम्र में पहली शादी की थी।

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने 1993 में टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और देखते देखते ही वो टीवी के साथ फिल्मों में भी पॉपुलर हो गईं। दीपशिखा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रही हैं। 
20 साल की उम्र में की पहली शादी
एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। उनकी शादी जीत उपेंद्र के साथ हुई थी, जब वो महज 20 साल की थीं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हैं। लेकिन उनकी ये शादी चल नहीं पाई और उन्होंने 10 साल बाद तलाक ले लिया। इसके बाद उन्होंने 2012 में केशव अरोड़ा संग शादी थी। दोनों ने फिल्म ये दूरियां में काम किया था। दीपशिखा ने इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू भी किया था। लेकिन केशव के साथ भी उनकी शादी चली नहीं और उन्होंने 4 साल में ही तलाक ले लिया। दीपशिखा ने केशव पर मारपीट के आरोप लगाए थे। दीपशिखा का कहना था कि जब उन्होंने केशव को पैसे देने से मना कर दिया तो केशव ने उन पर हाथ उठाया और गलत व्यवहार किया।
पति पर लगाए ये आरोप
उन्होंने कहा था, ‘जब लोग वुमेनहुड सेलिब्रेट कर रहे थे उस दिन मुझे अब्यूज किया गया। वो मेरे घर में मेरी परमिशन के बिना कैसे घुस सकता है। केशव मेरे घर आया था और मुझसे पैसे मांग रहा था। जब मैंने मना किया तो उसने मुझे मारना शुरू किया। मेर नाक से खून आ रहा था। मेरे शरीर पर कई घाव आए। इस घटना के बाद से मैं शॉक्ड हूं। उसे लगता है कि वो मर्द है तो कुछ भी करके बच सकता है। मैं रोने वालों में से नहीं हूं और उसे सबक सिखाऊंगी।’ बता दें कि दीपशिखा ने केशव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन फिर उसी साल नवंबर में दोनों ने अपने रिश्ते को एक और चांस देने के बारे में सोचा और पैचअप किया। लेकिन कुछ समय बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे।
इन शोज और फिल्मों में नजर आईं
एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने शक्तिमान, रामायण, शरारत, मधुबाला-एक इश्क एक जुनून, सोनपरी, बिग बॉस 8, रंजू की बेटियां, पलकों की छांव में जैसे कई शोज किए हैं। वहीं वो गैंगस्टर, रानी हिंदुस्तानी, कोयला, दिल्लगी, रिश्ते, पार्टनर, वन डेः जस्टिस डिलीवर्ड जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं। एक्ट्रेस अभी भी लगातार काम कर रही हैं। पिछली बार उन्हें 2023 में शो पलकों की छाव में निगेटिव रोल प्ले करते हुए देखा गया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments