यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
स्टेशन पर इंतजार कर रहा था पति, दरिंदे ने महिला को ट्रेन से नीचे फेंका

क्राइम

स्टेशन पर इंतजार कर रहा था पति, दरिंदे ने महिला को ट्रेन से नीचे फेंका

क्राइम //Haryana/Fatehabad :

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर नशे में धुत शख्स ने एक 30 साल की महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई और उसका 9 साल का बेटा अकेले कोच में रह गया। वारदात करने वाला शख्स महिला को धकेलने के बाद खुद भी चलती ट्रेन से बाहर कूद गया। ट्रेन जब फतेहाबाद के टोहाना कस्बे में स्टेशन पर पहुंची तो महिला के पति ने बच्चे को अकेला देखा। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। फतेहाबाद पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी घायल है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने कहा कि ट्रेन के कोच में 3 लोग ही सफर कर रहे थे।
मनदीप कौर रोहतक में मायके से 9 साल के बच्चे के साथ पति हरजिंदर सिंह के पास वापस आ रही थी। इसी ट्रेन में 27 साल की उम्र का संदीप भी सफर कर रहा था। संदीप ने शराब पी रखी थी और उसने मनदीप कौर के साथ छेडख़ानी शुरू की। इस पर मनदीप कौर ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद संदीप ने मनदीप कौर को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी वहां से कूदकर भागने की कोशिश की।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments