आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
मार्केट में आई इडली-सांभर वाली आइसक्रीम, देखते ही लोगों को आया गुस्सा...

अजब-गजब

मार्केट में आई इडली-सांभर वाली आइसक्रीम, देखते ही लोगों को आया गुस्सा...

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें इडली-सांभर से आइसक्रीम बनती दिखाई दे रही है। आइसक्रीम रोल को बनाने के लिए सांभर और चटनी का भी इस्तेमाल होता है।

आजकल खाने को लेकर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं। कभी वनीला या स्ट्रॉबेरी जैसे कुछ चुनिंदा फ्लेवर में मिलने वाली आइसक्रीम भी आज, चाऊमीन, गुलाब जामुन, बिरयानी और अब इडली-सांभर फ्लेवर में मिलने लगी है। हालांकि लोगों को ये एक्सपेरिमेंट पसंद नहीं आ रहा। उनका कहना है कि खाने के साथ इतनी ज्यादा छेड़छाड़ करना अच्छी बात नहीं है। 
इस बीच सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इडली-सांभर से आइसक्रीम बनती दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम पर आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आइसक्रीम रोल को बनाने के लिए सांभर और चटनी का भी इस्तेमाल होता है। वीडियो को फूड व्लॉगर सुकृत जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 
क्या है वीडियो में
इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स इडली को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटता है। फिर वो इडली के ऊपर लाल चटनी, नारियल की चटनी, सांभर और कुछ आइसक्रीम डालता है। इसके बाद वो इस मिश्रण को कोल्ड प्लेट पर फैलाकर सभी चीजों को अच्छी तरह मिलाता है। आखिर में शख्स इडली आइसक्रीम को प्लेट में रखता है और इसे आधी इडली और कुछ चटनी के साथ सजाता है।
लोगों के अतरंगी कमेंट्स
17 जनवरी को शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अभी तक 12.7 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। लोग कमेंट करते हुए वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सुकृत जैन ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘ये स्वाद बहुत थी ये लेकिन।श् एक यूजर ने लिखा, श्जिसने भी इसको इजाद किया उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’ एक अन्य यूजर का कहना है, ‘कौन कहते है कि ब्रेकअप से सबसे ज्यादा दर्द होता है। अरे मेरी इडली।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘उस इडली को न्याय की जरूरत है।’ चैथे यूजर का कहना है, ‘ये गैर कानूनी है।’

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments