आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
गर प्यार में हो धोखे का अंदेशा तो बरतें सावधानी ..अपनी मोहब्बत का पहले ही कराएं इंश्योरेंस..!

प्यार में धोखा

अजब-गजब

गर प्यार में हो धोखे का अंदेशा तो बरतें सावधानी ..अपनी मोहब्बत का पहले ही कराएं इंश्योरेंस..!

अजब-गजब//Rajasthan/Jaipur :

सोशल मीडिया पर एक युवक की अनोखी ब्रेकअप की स्टोरी वायरल हो रही है जिसमें ब्रेक अप के बाद भी उसकी हालत ऐसी है कि वो खुश भी रह सकता है। वजह है एक कारण ,जिसमे उसने दावा किया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उसे  25 हजार रुपये मिले हैं। युवक का कहना है कि ग्रर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया, इस वजह से हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड (Heartbreak Insurance Fund)  की तरफ से उसे ये राशि मिली। युवक का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 

दरअसल, प्रतीक आर्यन नाम के युवक ने ट्वीट कर बताया कि जब उसका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रेम संबंध शुरू हुआ सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था ।

धोखा खाने वाला फायदे में
बीच में  ब्रेकअप होने की स्थिति आ गई। उससे उबरने के बाद प्रतीक और युवती के दिमाग में 'हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड'(एचआईएउ)  का आइडिया आया। इसके तहत दोनों ने एक संयुक्त बैंक अकाउंट खुलवाया और इसमें हर महीने दोनों 500-500 रुपये जमा करते थे। कंडीशन ये थी कि जो धोखा खाएगा उसे सारा पैसा मिलेगा।

युवक का ट्वीट वायरल
 प्रतीक ने बताया कि दो साल बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया इसलिए Heartbreak Insurance Fund में जमा किए 25,000 रुपये उसे मिल गए। प्रतीक ने ब्रेकअप की कहानी को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया जो वायरल हो गया।

यूजर्स ने दिए जमकर रिस्पॉन्स 
इस ट्वीट को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके । हजारों लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर् ने कहा, 'भाई इस स्कीम के बारे में जानकर खुशी हुई। धोखा देने वाली लड़की एक बार तो जरूर सोचेंगी। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा, लड़कियां क्यों सोचती हैं कि उन्हें रिलेशनशिप में हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड का पैसा मिल सकता है। यह नीति केवल वफादार लोगों के लिए है।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments