भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
5 के नोट पर बना अनोखा चित्र तो तुरंत यहां बेचकर कमाएं 6 लाख रुपये, जानें जरूरी बातें

अजब-गजब

5 के नोट पर बना अनोखा चित्र तो तुरंत यहां बेचकर कमाएं 6 लाख रुपये, जानें जरूरी बातें

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

वैश्विक बाजार में कई ऐसी कंपनी हैं जो पुराने नोट की मोटी रकम में खरीदारी करने का काम कर रही हैं जिससे आप भी अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं। वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में 5 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आराम से 6 लाख रुपये तक मिल रहे हैं।

आपके पास कोई काम नहीं और मालदार बनना चाहते हैं तो प्लीज देर नहीं करें। आप आराम से 5 का नोट 6 लाख रुपए में बेच सकते हैं, जिसके लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं है। नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। इस नोट पर आगे की तरफ एक नंबर लिखा होना बहुत ही आवश्यक है, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे।

5 के नोट की खूबियां
अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में 5 के नोट की सेल करने की सोच रहे हैं तो खरीदारी करने वाली संस्थाओं ने कुछ जरूरी शर्तें तय की हैं। इसके लिए नोट पर सबसे पहले आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना बहुत जरूरी है। इसके अलावा नोट पर पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान का फोटो भी छपा होना जरूरी है।
मुस्लिम लोग मानते हैं लकी
दूसरी ओर जानकर हैरानी होगी कि सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम लोगों में बहुत ही लकी माना जाता है, जिसके नोट के लिए मोटी-मोटी रकम खर्च कर देते हैं। घर में तरक्की और खुशहाली के लिए इस्लाम धर्म के लोग इस नोट को खरीदना बहुत ही शुभ समझते हैं। किसी वजह से आपके पास कोई काम नहीं तो आज एक नोट बेचकर 6 लाख तो तीन के बदले 18 लाख रुपये तक कमाने का सपना साकार कर सकते हैं।
तुरंत यहां करें नोट की सेल
ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो वाला नोट बेचने के लिए आपको कहीं परेशान होने की जरूरत नहीं है। बहुत आराम से घर बैठे ही नोट की सेल कर सकते हैं, जिसके लिए आपको ई-बे वेबसाइट पर पहले तो रजिस्ट्रेशन कराना होगा। नोट की सेल नहीं की तो फिर पछतावा करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि नोट की खरीदारी करने वाली संस्था ने आधिकारिक तौर पर कीमत का खुलासा नहीं किया है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments