आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 25 रनों से हराया. एसआरएच ने आरसीबी को 288 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन आरसीबी 162 रन ही बना सकी राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर राज्य में होंगे औपचारिक कार्यक्रम इस बार ना आषाढ़ सूखा रहेगा और ना ही सावन-भादों...मौसम विभाग के अनुसार पूरे भारत में जमकर बरसेंगे मेघ, सामान्य अधिक होगी बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 01:24 बजे तक यानी मंगलवार 16 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के आठवें दिन किया जाएगा मां दुर्गा के सातवें स्वरूप मां महागौरी का पूजन
Pakistan News : इमरान कभी भी हो सकते हैं अंदर.! अवैध फंडिंग में जांच एजेंसी ने कसी नकेल

Pakistan News

मनोरंजन जगत

Pakistan News : इमरान कभी भी हो सकते हैं अंदर.! अवैध फंडिंग में जांच एजेंसी ने कसी नकेल

मनोरंजन जगत///Lahore :

Pakistan News : 

इमरान खान को देश की शीर्ष जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं होने तथा अवैध फंडिंग के मामले में उसके नोटिस का जवाब नहीं देने के सिलसिले में गिरफ्तार किया जा सकता है। पाकिस्तान के दैनिक समाचार पत्र द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने इस संबंध में इमरान खान को दूसरा नोटिस जारी किया।
द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान को पिछले बुधवार को पहला नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने एफआईए की टीम के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया। इमरान खान विपक्ष का सबसे बड़ा चेहरा हैं और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ अगले आम चुनाव की तैयारियों में जुटी है।
तीन नोटिस के बाद गिरफ्तारी
इमरान खान को गिरफ्तार करने का अंतिम फैसला तीन नोटिस जारी करने के बाद लिया जा सकता है। सूत्रों के हवाले से खबर में कहा गया है कि एफआईए ने पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी से संबंधित पांच कंपनियों का पता लगाया है जो अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, ब्रिटेन और बेल्जियम में काम कर रही है।

 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments