आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
इंडी अलायंस में ‘समोसे’ पर ठनी...आपस में कोई बात नहीं बनी

राजनीति

इंडी अलायंस में ‘समोसे’ पर ठनी...आपस में कोई बात नहीं बनी

राजनीति//Bihar/Patna :

बिहार के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मंगलवार को पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर एक बार फिर बगावती बयान दिया है। आईएनडीआईए के नेता दिल्ली में जमा तो हुए थे सीट शेयरिंग पर बात करने लेकिन वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को 19 दिसंबर की बैठक से काफी उम्मीद थी। भरोसा था कि कोई ठोस नतीजा जरूर निकलेगा।

बिहार के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मंगलवार को पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर एक बार फिर बगावती बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली में हुई आइएनडीआइए की बैठक को फेल करार देते हुए कहा कि पहली मीटिंग में समोसा मिला था, इस बार सिर्फ चाय-बिस्कुट मिला।
विपक्षी नेताओं को थी काफी उम्मीदें
उन्होंने कहा कि अब तो खुद कांग्रेस ही कह रही है कि फंड की कमी है। उन्हें चंदे की जरूरत है। आइएनडीआइए के नेता दिल्ली में जमा तो हुए थे सीट शेयरिंग पर बात करने, लेकिन वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को 19 दिसंबर की बैठक से काफी उम्मीद थी। भरोसा था कि कोई ठोस नतीजा जरूर निकलेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
राजनीतिक दलों ने उड़ाया मजाक
फंड की कमी का बहाना कर रही कांग्रेस ने सभी से उन्हें समर्थन देने के लिए रुपये देने का अनुरोध किया है। इसलिए बैठक सिर्फ चाय और बिस्कुट पर ही रह गई। मालूम हो कि सुनील कुमार पिंटू पहले भी पार्टी लाइन के खिलाफ बयान देते रहे हैं। उनका यह बयान भी बुधवार को इंटरनेट मीडिया में काफी प्रसारित हुआ। राजनीतिक दलों ने उनके इस बयान का मजाक भी उड़ाया। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments