प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
वाशिंगटन रेस्तरां के बाहर हमले के बाद भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत,आरोपी हुआ फरार 

वाशिंगटन हमले के बाद भारतीय मूल के विवेक तनेजा की मौत

क्राइम

वाशिंगटन रेस्तरां के बाहर हमले के बाद भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत,आरोपी हुआ फरार 

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

41 वर्षीय भारतीय मूल के कार्यकारी विवेक 'विक' तनेजा की वाशिंगटन में हमले के कुछ दिनों बाद संयुक्त राज्य अमेरिका में मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतक तनेजा की  एक अन्य व्यक्ति के साथ बहस हुई जो बाद में मारपीट में बदल गयी। बात बढ़ने पर उसे जमीन पर गिरा दिया गया और उसका सिर फुटपाथ पर दे मारा गया।

घटना के पांच दिन बाद एक अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने मांगी प्रत्यक्षदर्शियों  से सहायता 

पीड़ित ने बुधवार को दम तोड़ दिया और वाशिंगटन पुलिस ने उसकी मौत के मामले में हत्या की जांच शुरू कर दी है। हमलावर को निगरानी कैमरे में कैद कर लिया गया और पुलिस उसकी तलाश करती रही। इसके अतिरिक्त, मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (एमपीडी) ने संदिग्ध की पहचान करने और उसका पता लगाने में जनता से सहायता मांगी।

कौन थे विवेक तनेजा 

विवेक तनेजा डायनमो टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और अध्यक्ष थे। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, तनेजा ने "डायनेमो की रणनीतिक, विकास और साझेदारी पहल का नेतृत्व किया"। विवेक तनेजा 41 साल के थे और वर्जीनिया के अलेक्जेंड्रिया में रहते थे। उन्होंने वर्जीनिया में जॉर्ज मेसन विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।विवेक तनेजा के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है।

एमपीडी दस्तावेज़ों के अनुसार, अधिकारियों ने हमले की रिपोर्ट के लिए उस स्थान पर जा कर घटनास्थल का जायजा भी लिया।  विभाग ने इसमें शामिल लोगों की गिरफ्तारी और सजा के लिए सूचना देने वाले को इनाम देने की पेशकश की है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments