माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
सात घंटे तक हुई जैकलीन से पूछताछ

क्राइम

सात घंटे तक हुई जैकलीन से पूछताछ

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दो सौ करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस ने सोमवार, 19 सितंबर को एक बार फिर पूछताछ की। सात घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर ही संबंधित थी। इससे पहले भी एक बार इसी मामले में जैकलीन से उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ की गयी थी।

पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने उपहार की सूची दी, जो उन्हें सुकेश चंद्रशेखर ने दी थी। इसमें सुकेश द्वारा उन्हें दिए गए महंगे बैग, आभूषण और कार्ड शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि जैकलीन ने जांच में सहयोग किया। उनसे कहा गया है कि जब भी जांच टीमों को पूछताछ के लिए उनकी जरूरत होगी, वह उपलब्ध रहे। दिल्ली पुलिस ने सुकेश द्वारा उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक के बारे में भी पूछा।

You can share this post!

author

राकेश रंजन

By News Thikhana

Comments

Leave Comments