जयपुर: मोबाइल फोन को लेकर मां से हुए झगड़े में गयी 22 साल की युवती की जान..!

सांकेतिक चित्र

दुर्घटना

जयपुर: मोबाइल फोन को लेकर मां से हुए झगड़े में गयी 22 साल की युवती की जान..!

दुर्घटना//Rajasthan/Jaipur :

मोबाइल फोन वास्तव में एक नशा है और बच्चे अक्सर इस लत के शिकार पाये जाते हैं। कई बार घरों में इसी लत के चलते झगड़ा तक हो जाता है। लेकिन अब जयपुर से खबर आ रही है कि यहां के बिदायका में एक मां ने अपनी युवा बिटिया को मोबाइल फोन के इ्स्तेमाल से रोका और फोन को छिपा दिया। इस बात से बिटिया इतनी अधिक नाराज हो गयी कि उसने अपनी मां के साथ हाथापाई कर ली। और, इस हाथापाई में बेटी के सिर में गंभीर रूप से चोट लग गयी और इसी चोट के चलते बेटी की मौत हो गयी।

 

यह दुर्घटना जयपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर मुंडिया रामसर गांव के पास मारुति नगर में हुई। यहां की रहने वाली 22 वर्षीय बिटिया निकिता सिंह  प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। सोमवार यानी कल 20 मई की दोपहर निकिता अपना मोबाइल ढूंढ़ रही थी। इसी दौरान उसकी अपनी मां से बहस हो गई। निकिता की मां सीता ने उससे कहा कि वह बार-बार मोबाइल ना देखे और प्रतियोगी परीक्षा पर ध्यान दे। लेकिन, निकिता ने अपनी मां सलाह पर ध्यान नहीं दे रही थी तो निकिता की मां सीता ने मोबाइल छिपा दिया था। इसके बाद निकिता इतनी अधिक नाराज हो गयी कि मां से हाथापाई कर बैठी। मां बेटी में हुए झगड़े के दौरान सिर में गंभीर चोट लगने के कारण निकिता बेहोश हो गई।
निकिता के बेहोश होने पर मां सीता देवी घबरा गई और उसने अपने पति यानी नितिका के पति ब्रजेश सिंह को कॉल करके घटना की जानकारी दी। ब्रजेश सिंह घर पहुंचे और बेटी को बेहोश देखकर 108 एम्बुलेंस को कॉल किया। एम्बुलेंस में निकिता को सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने नितिका को मृत घोषित कर दिया। निकिता की मौत से माता-पिता हैरान रह गए। मामूली झगड़े से उनकी बेटी हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर चली गई।
नितिका की मौत के बाद परिवार वाले कानून पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे। आपसी घरेलू मामला होने की वजह से निकिता के माता-पिता ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई और ना ही मृग रिपोर्ट दर्ज कराई। चूंकि यह मामला हत्या का था। ऐसे में बिंदायका पुलिस ने अपनी ओर से केस दर्ज किया। एसएचओ की ओर से दर्ज किए गए इस मामले की जांच एसीपी बगरू को सौंपी गई है।

 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments