आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
RFCL Recruitment 2024 : मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

RFCL Recruitment 2024

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

RFCL Recruitment 2024 : मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Uttar Pradesh /Noida :

RFCL Recruitment 2024 Notification- सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।आवेदन की प्रक्रिया के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है।

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर ले।

अंतिम तिथि

आवेदन की अंतिम तिथि- 14 मार्च 2024

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर कुल भर्ती जारी कर दी गई है।

योग्यता

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटेक डिग्री पास होना चाहिए।

आयु सीमा

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 साल से लेकर 25 साल के बीच होनी चाहिए, जबकि एमबीए पास अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 29 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दिया जाएगा।

कैसे करें आवेदन

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट rfcl.co.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

चयन प्रक्रिया

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड (Ramagundam Fertilizers and Chemicals Limited) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन नोटिस के अनुसार होगा।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments