पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
अवैध मदिरा निर्माण पर अंकुश के लिए आबकारी विभाग का संयुक्त अभियान

क्राइम

अवैध मदिरा निर्माण पर अंकुश के लिए आबकारी विभाग का संयुक्त अभियान

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

Rajasthan के  जिला कलक्टर डूंगरपुर के निर्देशन में अवैध मदिरा के निर्माण, भण्डारण, परिवहन एवं विक्रय पर पूर्णयता रोक एवं शून्य उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है।

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि संयुक्त अभियान में आबकारी विभाग द्वारा पुलिस थाना ओबरी एवं कुंआ के सहयोग से 29 व 31 मार्च तक रौदा फला, ओबरी में लगभग 1 हजार लीटर वॉश एवं ग्राम अम्बाड़ा, गुंदलारा नदी क्षेत्र में लगभग 4 हजार 500 लीटर वॉश नष्ट किया गया तथा कुल 3 अभियोग दर्ज करते हुए लगभग 26 लीटर हथकड़ शराब बरामद की गई।

उधर, चूरू में लोकसभा आम चुनाव के दौरान राजगढ़ एसडीएम सुशील कुमार सैनी ने एसएसटी टीम के माध्यम से कार्रवाई करते हुए शनिवार को राजगढ़ के मांगला तिराहे के पास पिकअप में 5 कार्टन अवैध बीयर जब्त की। एसडीएम सुशील कुमार सैनी ने बताया कि 5 कार्टन में करीब 39 लीटर बीयर जब्त की गई है, जिसकी एमआरपी के अनुसार करीब 9 हजार रुपए कीमत है। उन्होंने बताया कि शराब व पिकअप को थाने में जब्त करवाया गया है। कार्रवाई के दौरान एसएसटी प्रभारी जयसिंह, कांस्टेबल मनोज सहित अन्य उपस्थित रहे।

 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments