यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
Pathan : कंगना रनौत ने पढ़े शाहरुख खान की ‘पठान’ की तारीफ में कसीदे और  बोलीं, ऐसी फिल्में चलनी चाहिए

Pathan

मनोरंजन जगत

Pathan : कंगना रनौत ने पढ़े शाहरुख खान की ‘पठान’ की तारीफ में कसीदे और बोलीं, ऐसी फिल्में चलनी चाहिए

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Pathan : कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग को पूरा किया है. हाल ही में फिल्म की रैप पार्टी हुई थी। इस पार्टी के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि वो चाहती हैं शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ चले। साथ ही, उन्होंने इस एक्शन फिल्म की तारीफ भी की। 

शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathan’ ने रिलीज होते ही दुनियाभर में धूम मचा दी है। गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में एक बार फिर रौनक लौट आई है। ‘Pathan’ ने भारत में तो जबरदस्त ओपनिंग की ही, दुनियाभर के थिएटरों में भी इस फिल्म को देखने ढेरों फैंस और दर्शक पहुंच रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ की है। 
कंगना ने की पठान की तारीफ 
कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में उनके साथ सतीश कौशिक और अनुपम खेर काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की रैप पार्टी हुई थी। इस पार्टी के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि वो चाहती हैं फिल्म ‘पठान’ पर्दे पर चले। साथ ही, उन्होंने इस एक्शन फिल्म की तारीफ भी की। पार्टी में कंगना रनौत ने कहा, ‘पठान अच्छा कर रही हैं। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है।’ एक्टर अनुपम खेर ने कहा, ‘ये (पठान) बहुत बड़ी फिल्में है, जिसे बहुत बड़े बजट पर बनाया गया है।’ 

यह भी पढ़ें

ट्विटर अकाउंट रीस्टोर होते ही क्वीन कंगना पुराने फाॅर्म में, बॉलीवुड पर ट्रवीट के जरिए कर डाली बमबारी (newsthikana.com)
दुनियाभर में पठान का जलवा
Pathan की एडवांस बुकिंग इसकी रिलीज से कुछ दिनों पहले शुरू हुई थी। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 15 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। अब सिनेमाघरों में रिलीज होकर ‘पठान’ ने उनमें जान फूंक दी है। देशभर के 25 सिंगल स्क्रीन थिएटरों को इसकी वजह से वापस खोला गया है। फिल्म ‘पठान’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा हैं। सलमान खान ने इस फिल्म में कैमियो किया है, जिसके चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments