लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु में सुबह 9 बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज तमिलनाडु: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शिवगंगा में डाला वोट पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र के बाथरूम में मृत मिला CRPF का जवान नागपुर: RSS चीफ मोहन भागवत ने डाला वोट पीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...' 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू पटना: राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित अहमदाबाद में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दाखिल करेंगे नामांकन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि रात 08:04 बजे तक यानी शुक्रवार 19 अप्रेल 2024
कर्नाटक: पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध... बच्चा बोला, उन्होंने मेरी तरफ देखा ही नहीं तो क्या करता!

राजनीति

कर्नाटक: पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध... बच्चा बोला, उन्होंने मेरी तरफ देखा ही नहीं तो क्या करता!

राजनीति//Karnataka/Bengaluru :

गुरुवार को कर्नाटक के हुबली में जब पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे तो एक बच्चा बैरिकेड के बीच से घुसकर पीएम मोदी के नजदीक तक पहुंच गया. बच्चे के हाथों मे फूलों की माला थी. इस बच्चे को देखते ही एसपीजी अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए थे. 

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी को फूलों की माला पहनाने की कोशिश करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है। यह बच्चा छठी क्लास में पढ़ता है और पीएम मोदी को माला पहनाना चाहता था। गुरुवार को पीएम मोदी का रोड शो जब हुबली से गुजर रहा था तभी सड़क किनारे खड़ा एक बच्चा अचानक सभी सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए पीएम मोदी के लगभग करीब पहुंच गया था। बच्चे के हाथ में फूलों की माला थी हालांकि पीएम मोदी के साथ चल रहे एसपीजी के जवानों ने तत्काल बच्चे के हाथ से फूलों की माला ले ली थी और बच्चे को वापस भेज दिया था। इसे पीएम की सुरक्षा में चूक माना गया लेकिन कर्नाटक पुलिस ने इसे सुरक्षा चूक नहीं बताया।
कौन है ये बच्चा
इस बच्चे का नाम कुणाल धोंगडी है। इस बच्चे ने कहा, ‘मैं पीएम मोदी को माला पहनाने गया था, मैंने न्यूज में सुना था कि मोदी जी आएंगे, इसलिए मेरा मन मचल गया था और मैं परिवार के सदस्यों के साथ वहां गया था। मोदी जी अपनी कार में जा रहे थे, हम चाहते थे कि मेरे चाचा के ढाई साल का बेटा आरएसएस का यूनिफॉर्म पहनकर उन्हें माला पहनाए।’ कुणाल ने आगे बताया कि रोड शो के दौरान पीएम मोदी की नजर हमारी ओर नहीं पड़ी। इसके बाद मुझे लगा कि उनकी कार आगे बढ़ जाएगी। इसके बाद मैं खुद बैरिकेंडिंग से बाहर निकल हाथ में माला लेकर दौड़ पड़ा। कुणाल ने कहा कि वहां कतार में खड़े सभी लोगों की सुरक्षा जांच की गई थी।
वे अच्छे इंसान हैं, भगवान की तरह
कुणाल ने कहा, ‘मैं मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं... वह एक अच्छे इंसान हैं, भगवान की तरह... मुझे खुशी है कि मैं उनके पास माला ले जा सका और उन्हें बहुत करीब से देख सका।
एसपीजी ने दिखाई बिजली की तेजी
बता दें कि बच्चे को करीब आता देख पीएम मोदी ने माला लेने के लिए अपना हाथ उसकी ओर बढ़ाया, लेकिन वे बच्चे तक नहीं पहुंच सके। एसपीजी अधिकारियों ने बच्चे के हाथ से माला ले ली और बच्चे को तत्काल वहां से अलग कर दिया। फिर फूलों की माला को पीएम की कार के अंदर रख दिया।
पूरे परिवार से हुई कड़ी पूछताछ
इस घटना के बाद पुलिस ने बच्चे के अलावा पूरे परिवार से पूछताछ की थी। हालांकि इसके बाद पुलिस ने सभी को छोड़ दिया। कुणाल के दादा, जो कि घटनास्थल पर उनके साथ थे, ने कहा कि पुलिस ने हम लोगों से पूछताछ की और जब उन्हें लगा कि हम बेकसूर हैं तो पुलिस ने हमें छोड़ दिया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments