UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
इसलिए  सोशल मीडिया से बच्चों को रखें दूर, यूट्यूब वीडियो की नकल करते हुए 11 वर्षीय बच्चे  ने लगाई फांसी

इसलिए सोशल मीडिया से बच्चों को रखें दूर, यूट्यूब वीडियो की नकल करते हुए 11 वर्षीय बच्चे  ने लगाई फांसी

सामाजिक

इसलिए सोशल मीडिया से बच्चों को रखें दूर, यूट्यूब वीडियो की नकल करते हुए 11 वर्षीय बच्चे  ने लगाई फांसी

सामाजिक//Telangana/ :

तेलंगाना :आजकल मोबाइल इंटरनेट उन मासूमों  के हाथ में आराम से उपलब्ध है, जिन्हे न तो अभी उसके साइड इफेक्ट्स कीजानकारी है ,न ही फायदे और नुक्सान की। और माँ बाप ऐसे नन्हे बच्चो के हाथ में इतनी असानी से पकड़ा देते हैं , बिना ये सोचे समझे की वो उसमे क्या देख रहा है और क्या सीख रहा है, और क्या मानसिक प्रभाव पड़ रहा है। तेलंगाना से इसी से सम्बंधित एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ग्यारह वर्षीय लड़के की कथित तौर पर यूट्यूब वीडियो की नकल करते समय फांसी लगाने से मौत हो गई। घटना तेलंगाना के सिरिसिला की है। 

तेलंगाना से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।  यहां एक ग्यारह वर्षीय लड़के की कथित तौर पर यूट्यूब वीडियो की नकल करते समय फांसी लगाने से मौत हो गई।  घटना तेलंगाना के सिरिसिला की है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सिरिसिला में कक्षा 6 के छात्र उदय (11) को यूट्यूब वीडियो देखने की आदत थी। शनिवार की रात खाना खाने के बाद वह मोबाइल में लगा हुआ था। कुछ ही देर में वह एक कमरे में गया और उसने कमरे को लॉक कर दिया। 

कुछ समय बाद उसके माता-पिता ने उसे बुलाया, लेकिन उसने इसका जवाब नहीं दिया, जिसके कुछ देर बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे का दृश्य देखकर लड़के के माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।  उन्होंने लड़के को कपड़े से दीवार पर कील से लटका हुआ पाया।  लड़के को मंडल सेंटर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसिला एरिया अस्पताल में भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच चल रही है।  शव के पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। घटना के बाद से लड़के के माता-पिता सदमे में हैं। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments