यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
गुजरात में केजरीवाल का काले झंडों से स्वागत, लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

राजनीति

गुजरात में केजरीवाल का काले झंडों से स्वागत, लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

राजनीति//Gujarat/Ahemdabad :

गुजरात के नवसारी में शनिवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमत्री भगवंत मान को काले झंडे दिखाए गए। इस दौरान लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए। 

गुजरात के अगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हैं। इस बार का चुनाव और भी रोचक होने वाला है क्योंकि इस बार मैदान में बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी जोर आजमाइश कर रही है। शनिवार को राज्य के नवसारी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमत्री भगवंत मान को काले झंडे दिखाए गए। इस दौरान लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए। 
इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने 27 साल तक गुजरात में शासन किया लेकिन उनके पास एक भी काम गिनाने के लिए नहीं हैं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का पूरा कैंपेन आम आदमी पार्टी को गाली देने पर केंद्रित है। इनके नेता और कार्यकर्ता केजरीवाल को गालियां देते हैं।
सीएम फेस पर मांगे सुझाव 
इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में पार्टी के सीएम फेस को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब पंजाब के चुनाव हुए थे, तब हमने जनता से पूछा था कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए? जनता ने भारी बहुमत से भगवंत मान का नाम लिया था। अब इसी तर्ज पर हम गुजरात की जनता से पूछना चाहते हैं कि गुजरात का अगला सीएम कौन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप लोग 635 7000 360 नंबर पर एसएमएस, व्हाट्सएप कर अपनी राय दे सकते हैं। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments