कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
Khan Sir : खान सर ने हास्य को बताया अपनी क्लासेज का अहम फैक्टर , कपिल शर्मा शो में दिखे यंगस्टर्स के पसंदीदा टीचर

Khan Sir

मनोरंजन जगत

Khan Sir : खान सर ने हास्य को बताया अपनी क्लासेज का अहम फैक्टर , कपिल शर्मा शो में दिखे यंगस्टर्स के पसंदीदा टीचर

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

Khan Sir : लोकप्रिय यू ट्यूबर और दुनिया भर में 'खान सर' के नाम से जाने जाने वाले शिक्षक ने उनकी शिक्षण शैली के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह कपिल शर्मा से प्रेरित हैं।

खान सर ने खुलासा किया कि कॉमेडी रियलिटी शो उनके पढ़ाने के अनूठे तरीके के पीछे की प्रेरणा है। उन्होंने साझा किया: "जब भी ये गरीब छात्र पढ़ाई से थक जाते हैं, तो वे 'द कपिल शर्मा शो' देखते हैं। शुरू में मुझे लगता था कि हम उन्हें सिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें शो में ज्यादा दिलचस्पी है।

खान सर, जिनके लाखों ग्राहक हैं और जिनकी शिक्षण पद्धति की कई लोग प्रशंसा करते हैं, ने बाद में कहा कि शिक्षा को हास्य बनाकर रोचक बना दिया जाता है। उन्होंने कहा, "इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न इसे मिलाया जाए और मैंने शिक्षा में हास्य जोड़ने के बारे में सोचा ताकि छात्रों को सीखने में रुचि हो और साथ ही मजा आए।"
ट्रेंडिंग मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा और खान सर  'द कपिल शर्मा शो' में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बीते रविवार, 8 जनवरी को नजर आए थे।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments