पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
लोकसभा चुनाव 2024 : भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट

चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 : भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट

चुनाव//Maharashtra/Mumbai :

2024 के लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों पर मतदान होगा। महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों के लिए भी मतदान शुरू हो गया है। पांचवें चरण के मतदान में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी अपना वोट डाला।अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार सुबह 7 बजे मुंबई के गांधी ग्राम पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने के लिए बूथ पर पहुंचे।

अभिनेता ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अपना वोट डाला। अभिनेता को पिछले साल 15 अगस्त को भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

इस बीच, मीडिया से बातचीत करते हुए, अक्षय ने कहा कि उन्होंने एक विकसित भारत को ध्यान में रखकर मतदान किया है। मैं चाहता हूं कि मेरा देश विकसित और मजबूत हो। इसे ध्यान में रखते हुए मैंने मतदान किया है। नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान करना अच्छा लग रहा है।

अक्षय के अलावा जान्हवी कपूर, राजकुमार राव, तब्बू, फरहान और जया अख्तर समेत कई हस्तियां भी वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचीं।

अभिनेता राजकुमार राव ने भी फिल्म के प्रचार के लिए समय निकाला और अपना वोट डाला।
"यह हमारे देश के लिए हम सभी के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है, इसलिए हमने मतदान करने के लिए अपने प्रचार कार्यक्रमों से समय निकाला। मैं आपसे उसी तरह अपील करता हूं।"

जान्हवी कपूर भी वोट डालने के लिए पाली हिल इलाके में पहुंचीं।

फरहान अख्तर बहन जोया अख्तर के साथ वोट डालने पहुंचे।

वोट डालने के बाद पोज एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी पोज़ दिया ।

प्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल भी वोट डालने पहुंचे। उन्होंने वोट न देने वाले लोगों पर नाराजगी जताई।परेश रावल ने वोट देने के बाद  कहा कि जिन लोगों ने वोट नहीं दिया, उनका टैक्स बढ़ाया जाए
एक्टर परेश रावल भी वोट देने पहुंचे।उन्होंने कहा कि कुछ लोग वोट देने नहीं आते और कहते हैं कि सरकार ने कुछ नहीं किया। यदि आप वोट नहीं देते हैं, तो आप जिम्मेदार हैं, सरकार नहीं। जो लोग वोट नहीं देते हैं उन्हें दंडित किया जाना चाहिए और उनके करों को बढ़ाया जाना चाहिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू मास्क पहनकर वोट डालने पहुंचीं।

'दंगल' फेम अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने भी अपना वोट डाला।

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी वोट डालने पहुंचे।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी भी मतदान केंद्र पर नजर आए।

'तारक मेहता..' फेम एक्ट्रेस मून दत्ता उर्फ़ बबिता जी अपना वोट डालने पहुंचीं। 

फिल्म निर्माता आनंद पंडित भी अपनी पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments